Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हैंडबाल में गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों ने की संसदीय सचिव से मुलाकात

महासमुंद। भारतीय हैंडबॉल पुरुष टीम ने नेपाल में आयोजित प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक प्राप्त करने के बाद आज गुरूवार को संसदीय सचिव और विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर से सौजन्य भेंट की। इस दौरान संसदीय सचिव   चंद्राकर ने सभी खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

10 दिवसीय कोचिंग कैम्प के बाद पोखरा (नेपाल) मे आयोजित अंतर्राष्ट्रीय सीनियर हैंडबॉल प्रतियोगिता में महासमुंद के दस पुरूष खिलाड़ी प्रमेश खरेे, आशीष कुशवाहा, मनीष चंद्राकर, टिकेश्वर साहूू, कौनेन अहमद, सागर यादव, प्रशांत विवेकदास, आदित्य चंद्राकर, मोनू सिंह और उदय मंडल ने भाग लिया। खेल एव युवा कल्याण विभाग नेपाल द्वारा आयोजित नेपाल ओपन अंतराष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में भारतीय सीनियर पुरूष हैंडबॉल टीम ने फाइनल विजेता होने के साथ स्वर्ण पदक प्राप्त होने का गौरव प्राप्त किया। 

मनीष चंद्राकर ने 28 गोल दागे

प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में भारतीय हैंडबाल टीम के सदस्य मनीष चंद्राकर ने 28 गोल दागे। सभी खिलाड़ी पूर्व में लगातार कई बार राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग ले चुके हैं। स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ियों ने आज गुरूवार को हैंडबॉल कोच सैयद इमरान अली के नेतृत्व में संसदीय सचिव व छग ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष विनोद सेवन लाल चंद्राकर से सौजन्य भेंट कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान संसदीय सचिव चंद्रारकर ने सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 

क्षेत्र के साथ ही प्रदेश का नाम रोशन करने का आह्वान

उन्होंने खिलाड़ियों को बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने और खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने के लिए अनेक कदम उठाएं है। राज्य में खेल प्राधिकरण का गठन भी किया गया है। ग्रामीण क्षेत्रों में खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए राजीव युवा मितान क्लबों का गठन किया जा रहा है। उन्होंने खेल के माध्यम से क्षेत्र के साथ ही प्रदेश का नाम रोशन करने का आह्वान किया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.