Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गंगा नदी में 5 लाशें मिलने से सनसनी, नहीं हो सकी शवों की पहचान

बिहार के बक्सर में गंगा नदी में 5 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। सभी शव एक साथ नाथ बाबा घाट के पास मिले हैं। आसपास के लोगों ने सबसे पहले शवों को देखा। इनमें एक शव महिला का बताया जा रहा है। जबकि बाकी पुरुष हैं। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं घाट निर्माण में काम कर रहे मजूदर सत्येंद्र मेहता और अजय कुमार सिंह ने बताया कि वहां काम कर रहे थे, तभी किसी ने यह बताया कि गंगा में लाशें उपलती दिखीं। इसके बाद उन्होंने देखा तो एक नहीं 5 शव गंगा के किनारे उपल रहे थे। इनमें 4 पुरुष और एक महिला का शव था।

UP से बहकर आने की आशंका: SDO

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की मदद की शव को नदी से बाहर निकाला। पुलिस मामले की जांच में जुटी। SDO धीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि आशंका है कि शव यूपी से बह कर आया है। संबंधित अधिकारी को निर्देश दिया गया है। इनके अंतिम संस्कार के लिए प्रशासन अपनी तरफ से तैयारी कर रहा है। यूपी सरकार से भी बात की जाएगी। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत महादेवा घाट से 10 मई 2021 को गंगा नदी में 10-12 लाशें दिखी थीं। ये 5 से 7 दिन पुरानी थीं। कोरोना के कारण जान गंवा रहे लोगों के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान और कब्रगाहों में जगह नहीं मिल रही थी। कोरोना काल में सबसे ज्यादा लाशें नदियों मिली थी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.