Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

महाराष्ट्र सड़क हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। ताजा मामला बीड जिले की आष्टी तहसील का है, जहां एक कार अनियंत्रित होकर 60 फुट गहरी खाई में गिर गई, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। मरने वाले चारों एक ही परिवार से हैं। घायल शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका इलाज जिला हॉस्पिटल में जारी है।

आष्टी पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान सतीश पंजुमल टेकवानी (उम्र 58), उसके दो भाई शंकर (उम्र 46) और सुनील (उम्र 48) और भतीजे लखन महेश टेकवानी (उम्र 20) के रूप में हुई है। हादसे में उनका एक अन्य रिश्तेदार घायल हो गया है। ये सभी लोग बीड के रहने वाले थे और बीड शहर से अहमदनगर जिले की ओर जा रहे थे, तभी कार 60 फुट गहरी खाई में गिर गई।  

गांव में पसरा मातम

सूचना मिलने पर पुलिस उपनिरीक्षक रवि देशमाने, पुलिस कर्मी प्रल्हाद देवडे, लुईस पवार समेत दस्ता मौके पर पहुंचा और शव को खाई से बाहर निकालकर पंचनामा कराया। इसके बाद पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया। चालक नीरज टेकवानी का अस्पताल में इलाज जारी है। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से बीड के इस काम घर में मातम पसरा हुआ है।

चार श्रद्धालुओं की मौत

इधर, चारधाम यात्रा के लिए तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक जीप नोएडा के पास दुर्घटना का शिकार हो गई है। इस हादसे में बारामती के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और बताया जा रहा है कि वाहन में 7 लोग सवार थे। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कटरा में श्रद्धालुओं से भरी यात्री बस में अचानक आग लग गई, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 22 लोग घायल हो गए। घटना कटरा से 3 किमी दूर नोमाई में हुई। आग कदमाल के शनि मंदिर के पास लगी। कई यात्रियों को जलने से जख्म हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जम्मू-कश्मीर की डिप्टी कमिश्नर बबीला रकवाल ने कहा कि ओवर हीटिंग से बस का टैंक फट गया था। इस कारण आग लगी। मामले की जांच की जा रही है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.