Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

फिर शर्मसार हुई प्रदेश की न्यायधानी, 10वीं की छात्रा के गैंगरेप की वारदात

छत्तीसगढ़ दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। छात्रा को बंधक बनाकर दो युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। दोनों आरोपी छात्रा के परिचित और उसकी सहेली के दोस्त हैं। जानकारी के मुताबिक सहेली से मिलने पहुंची छात्रा को घर छोड़ने के बहाने युवक कार से हॉस्टल ले गए, जहां जबरदस्ती शराब पिलाकर दुष्कर्म किया। उसके बाद उसे चौक पर छोड़कर भाग निकले। 

वहीं पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी BJP नेता और पूर्व पार्षद का बेटा है। पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 साल की लड़की को रविवार की देर शाम उसकी सहेली ने कॉल किया। साथ ही राजीव गांधी चौक पर मिलने के लिए बुलाया। रात करीब 8 बजे वह राजीव गांधी चौक पहुंची और अपने सहेली को फोन किया। उसने बताया कि वह गांधी चौक पहुंच गई है और वो कहां है। तब सहेली ने उससे कहा कि वह अपने घर में है। उसके घरवाले डांट रहे हैं। इसलिए वह नहीं आ सकती।

पुलिस ने आगे बताया कि छात्रा की सहेली ने उसे कहा कि वह नहीं आ सकती। उसके दोस्त संतोष कुमार पमनानी उर्फ सन्नी (उम्र 26) और समीर खान उर्फ भुरूवा उर्फ सैम (उम्र 19) कार लेकर आ रहे हैं। तुम उनके साथ चली जाओ। कुछ देर बाद दोनों युवक कार लेकर राजीव गांधी चौक पहुंचे और उसे बैठाकर ले गए। इसके बाद दोनों युवक उसे पुराना बस स्टैंड करबला स्थित बॉयज हॉस्टल के एक कमरे में ले गए। वहां आरोपियों ने लड़की को बंधक बना लिया और जबरदस्ती शराब पिलाई। 

वारदात के बाद सड़क में छोड़कर भाग निकले आरोपी

छात्रा के मना करने पर युवक गाली देने लगे। इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान छात्रा भागने की कोशिश करने लगी, तब दरवाजा बंद कर दिया गया था। करीब दो घंटे तक युवकों ने उसे अपने साथ रखा। इस घटना के बाद दोनों युवक उसे लेकर महाराणा प्रताप चौक स्थित प्लेटिनम बार गए। वहां करीब पांच मिनट तक रहे। वहां से कार में बैठाकर जरहाभाठा मंदिर चौक लेकर आए और बीच सड़क में उसे उतारकर दोनों युवक भाग निकले। लड़की बदहवास हालत में मंदिर चौक के पास पड़ी रही। तभी देर रात उसके पापा ने कॉल किया, तब उसने जानकारी दी। इसके बाद लड़की के पिता उसे अपने साथ ले गए। घर पहुंच कर लकड़ी ने अपनी मां को आप बीती बताई।  

पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी 

वहीं TI शीतल सिदार ने बताया कि छात्रा की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया गया है। उसके बयान के आधार पर दोनों आरोपी के खिलाफ बंधक बनाने और सामूहिक दुष्कर्म करने की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी में एक संतोष कुमार पमनानी उर्फ सन्नी करबला के BJP नेता और पूर्व पार्षद राजकुमार उर्फ बबलू पमनानी का बेटा है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप

इससे पहले बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र में 13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक नाबालिग सांई मंदिर से प्रसाद लेकर लौट रही थी। तभी रास्ते में 4 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद दो युवक रखवाली करते रहे और दो युवकों ने उसके साथ रेप किया था। पुलिस ने बताया था कि तोरवा क्षेत्र की 13 साल की नाबालिग पांचवी कक्षा तक पढ़ी है और अब पढ़ाई छोड़कर घरेलू काम करती है। इसी बीच वो अपने घरवालों को बताकर मोहल्ले से कुछ दूर स्थित सांई मंदिर जाने के लिए निकली थी, जहां अंधेरे में 4 युवक आए और उसे जबरदस्ती रोक लिया। फिर उसे पकड़कर पैदल खेत की तरफ सूनसान जगह में ले गए। इस दौरान 2 युवक रखवाली कर रहे थे और दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.