Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बेरोजगार युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 650 पदों पर होगी भर्ती

सरकारी नौकरी पाने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी है। दरअसल, इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक ने ग्रामीण डाक सेवक के 650 पदों पर भर्ती निकाली है। इसके माध्यम से बैंक के देशभर के शाखाओं में खाली पद भरे जाएंगे। उम्मीदवार कई पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें ऑफिशियल वेबसाइट ippbonline.com पर विजिट करना होगा। वहीं भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट 20 मई 2022 रहेगी।

 

आवेदन की प्रारंभिक तारीख 10 मई 2022 है। जबकि आवेदन की आखिरी तारीख 20 मई 2022 है। आवेदक 10 मई से 20 मई 2022 तक कभी भी आवेदन शुल्क जमा कर सकते हैं। इसकी परीक्षा जून 2022 में होगी। आवेदन प्रक्रिया खत्म होने के 10 दिनों के अंदर परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाएंगे।

ऑनलाइन रिटन एग्जाम के जरिए चयन

चयनित उम्मीदवारों को 30 हजार की सैलरी मिलेगी। ग्रेजुएशन और 2 साल के कार्य अनुभव वाले आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए 20 से 35 साल उम्र निर्धारित की गई है। उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन रिटन एग्जाम के माध्यम से किया जाएगा, जिसमें पास होने वालों का इंटरव्यू होगा।

समय-समय लिए जाते हैं आवेदन

बता दें कि राज्य और केंद्र सरकार समय-समय पर कई पदों नौकरियों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों से सरकारी नौकरी के लिए आवेदन मांगते हैं, इसके अलावा भी UPSC,SCC, NTPC सहित कई संस्थान जॉब के लिए नोटिफिकेशन निकालते रहते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता के साथ ही आयु सीमा भी अलग होती है।

इस पर क्लिक करके लें सकते हैं पूरी जानकारी 

आधिकारिक अधिसूचना

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.