Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आतंकियों ने कश्मीरी पंडित पर किया हमला, एक दिन में तीसरी घटना

जम्मू और कश्मीर में लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं। इसी बीच जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों की एक और नापाक हरकत सामने आई है। शोपियां में आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित पर हमला किया है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों के मुताबिक घायल की पहचान कश्मीरी पंडित बाल कृष्ण के रूप में हुई है। गोली लगने से घायल हुए बाल कृष्ण को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदात की ये तीसरी घटना है। इससे पहले दो अलग-अलग घटना में 2 बिहारी मजदूरों और CRPF के जवानों पर अटैक किया गया था।

वहीं सोपोर के रफियाबाद इलाके में सेना और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर सुरक्षा बल के जवानों और राजनीतिक नेताओं पर हमले की योजना बनाते लश्कर के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। आतंकी हमले में चोटीगाम गांव के बाल कृष्ण के हाथ और पैर में चोटें आईं। उसे श्रीनगर के एक सैन्य अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई है। अधिकारियों ने कहा कि सेना और पुलिसकर्मियों को कश्मीर पंडित दुकानदार पर हमले की जानकारी मिलने के बाद गांव में भेजा गया।

CRPF का एक जवान शहीद

श्रीनगर के मैसूमा इलाके में आतंकवादियों की गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल यानी CRPF का एक जवान शहीद हो गया। वहीं एक अन्य जवान घायल हो गया। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने मैसूमा में CRPF के जवानों पर गोलियां चलाईं, जिसमें दो जवान घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को SMHS अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने एक जवान को मृत घोषित कर दिया। एक अन्य का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी करके तलाश अभियान चलाया जा रहा है।

बिहार के दो मजदूर घायल

वहीं इससे पहले पुलवामा जिले में आतंकवादियों के हमले में बिहार के दो मजदूर घायल हो गए थे। उन्होंने बताया कि पुलवामा के लाजूरा में सोमवार दोपहर में आतंकवादियों ने पटलेश्वर कुमार और जाको चौधरी पर गोलियां चलाई। दोनों बिहार के रहने वाले हैं। आतंकवादियों ने रविवार की शाम पुलवामा के नौपोरा इलाके में दो गैर-स्थानीय मजदूरों को गोली मार दी थी। दोनों पंजाब के रहने वाले थे। जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.