Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छोटे तालाब में डूबकर 3 बच्चों की मौत, मवेशियों को पानी पिलाने के दौरान हुआ हादसा

बिहार दिन-ब-दिन हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। ताजा मामला छपरा के चटियां गांव का है, जहां छोटे तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। मृतकों में दो लड़की और एक लड़का शामिल है। ग्रामीणों ने बताया कि 4 बच्चे मवेशी चराने के बाद उसे पानी पिलाने के लिए पोखर में ले गए थे, जहां एक बच्ची डूबने लगी, जिसे बचाने के चक्कर में एक-एक कर चारों बच्चे डूब गए। इसमें दो बच्ची समेत तीन की मौत हो गई। जबकि ग्रामीणों ने एक बच्ची को बचा लिया।

मृतकों में सभी पानापुर थाना क्षेत्र के चटियां गांव के रहने वाले थे। इनमें किशुन राम की 14 साल की बेटी ईशा कुमारी, हीराराम का 11 साल का बेटा मंजय कुमार और बच्ची महतो की 11 साल की बेटी गुंजी कुमारी शामिल हैं। वहीं अपने ननिहाल में रह रही 9 साल मनीषा कुमारी को ग्रामीणों ने बचा लिया है।

मवेशी चराने के दौरान हादसा

स्थानीय लोगों ने बताया कि चारों बच्चे मवेशी को लेकर खेत में चराने गए थे। इसी बीच मवेशियों को पानी पिलाने के लिए वे गांव स्थित पोखर पर पहुंचे थे। जहां मवेशियों को पोखर से निकालने के क्रम में एक-एक कर चारों डूबने लगे। इस दौरान आसपास के लोगों उन्हें डूबता देख। बचाने में जुट गए। इनमें एक को बचा लिया गया। जबकि अन्य तीनों को बचाया नहीं जा सका। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पानापुर थाना पुलिस ने गोताखोर की मदद से तीनों के शव को बाहर निकाला। इसके बाद पंचनामा की प्रक्रिया हुई। तीन बच्चों की मौत से मातम छा गया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.