Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मातम में बदला खुशी का माहौल, बारातियों से भरी कार पलटने से 3 लोगों की मौत

देश में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से सड़क हादसों की कई खबरें सामने आती रहती है। वहीं इन हादसों में रोजाना 100 से ज्यादा लोगों की जान जा रही है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले का है, जहां मुलमुला थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है।  

 

जानकारी के मुताबिक बिलासपुर के मस्तुरी थाना इलाके के पचपेड़ी से बारात रविवार सुबह जांजगीर-चांपा जिले के मुलमुला थाना इलाके के झूलनपकरिया गांव आई थी। बारात पहुंचने के बाद कुछ लोग दूल्हे की कार में बैठकर घूमने निकले थे। इसी दौरान पकरिया के जंगल के पास ये हादसा हो गया। आस-पास के लोगों का कहना है कि दोपहर के वक्त वे वहीं खड़े थे। उसी वक्त एक कार आई और रोड पर अनियंत्रित होकर 3 से 4 बार पलटी, जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। 

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद आस-पास के लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद तीन घायलों को बिलासपुर रेफर किया गया है। जबकि शवों को पामगढ़ के अस्पताल में पीएम के लिए भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक कार में सवार सभी लोग नशे की हालत में थे। इधर, घटना के बाद पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। 

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस हादसे में जान गंवाने वाले तीनों ही युवक बिलासपुर के पचपेड़ी इलाके के ही रहने वाले थे। मृतकों की पहचान सुनील कुमार नायक (34), शिव कुमार नायक (45) और संतोष नायक (36) के रूप में हुई है। जबकि घायलों का नाम अभी नहीं पता चला सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.