Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दर्दनाक हादसे में खत्म हुआ पूरा परिवार, दिल को झनझोर देने वाली घटना

छत्तीसगढ़ हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले में रोजाना हादसों से जुटी खबर सामने आ रही है। ताजा मामला राजनांदगांव जिले के सिंगारपुर के गणेश मंदिर के पास का है, जहां पुलिया से टकराने के बाद कार में भीषण आग लग गई, जिससे एक ही परिवार के 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। हादसे में पति-पत्नी समेत उनकी 3 बेटियों की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक पूरे परिवार का अंत हो चुका था। परिवार के सभी सदस्यों की जिंदा जलने से मौत हो गई थी। ये हादसा तेज रफ्तार कार के पुलिया से टकराने के चलते हुआ। इसके बाद कार में आग लग गई, जिसमें व्यापारी का परिवार पूरा जिंदा जल गया।

जानकारी के मुताबिक खैरागढ़ के गोलबाजार के रहने वाले सुभाष कोचर अपनी पत्नी कांति कोचर और तीन बेटियों भावना कोचर, वृद्धि कोचर और पूजा कोचर के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। वहां से सभी देर रात करीब 2 बजे ऑल्टो कार में लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में खैरागढ़ रोड पर ठेलकाडीह क्षेत्र में सिंगारपुर गांव के पास कार में अचानक आग लग गई। इसके चलते किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला।

हादसा होते देख किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद ठेलकाडीह थाना पुलिस के साथ ही SDOP खैरागढ़ भी मौके पर पहुंच गए। कार में अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में ऐसा लगता है कि पुलिया से तेज रफ्तार कार टकराने के बाद पलट गई और उसमें आग लग गई होगी। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

खैरागढ़ के बड़े व्यापारी थे सुभाष कोचर 

बताया जा रहा है कि सुभाष कोचर खैरागढ़ के बड़े व्यापारी थे। उनका वहां पर साइकिल का बड़ा शोरूम है। उनकी तीन बेटियों की उम्र 20 से 25 साल बताई जा रही है। ये भी आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर को नींद आने के चलते कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराई होगी। टक्कर के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है और इसके बाद उसमें आग लग गई। 

मुख्यमंत्री श्री @bhupeshbaghel ने खैरागढ़ के शोक संतप्त कोचर परिवार से टेलीफोन पर बात कर अपनी संवेदना प्रकट की। बीती रात सड़क दुर्घटना में इस परिवार के पांच सदस्यों की मृत्यु हो गई थी। मुख्यमंत्री ने कोचर परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाते हुए उन्हें हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया

वहीं इस दर्दनाक सड़क हादसे को लेकर CM बघेल ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने कोचर परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं की व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने खैरागढ़ के शोक संतप्त कोचर परिवार से फोन पर बात कर अपनी संवेदना प्रकट की। बीती रात सड़क दुर्घटना में इस परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई थी। मुख्यमंत्री ने कोचर परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाते हुए उन्हें हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.