Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शादी का झांसा देकर नर्स के साथ दुष्कर्म, 2 साल तक शोषण करने के बाद भाग गया आरोपी

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की एक नर्स के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नर्स ने आरोप लगाया कि उसके साथ UP के बनारस जिले के रहने वाले लड़के ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। नर्स ने बताया कि उसे लड़के से प्यार हो गया था। वो लड़का भिलाई में ही रहकर एक दुकान में काम करता था। लड़के ने नर्स से शादी करने का वादा किया। इसके बाद उसने दो सालों तक उसका शारीरिक शोषण किया और फिर भाग गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

भिलाई नगर पुलिस ने बताया कि जुनवानी के अस्पताल में काम करने वाली युवती और पेशे से नर्स ने शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि साल 2019 में वो जुनवानी स्थित अस्पताल में नर्स का काम करती थी। वहीं पास स्थित एक दुकान में बनारस का रहने वाला मुकेश कुमार पटेल (उम्र 30) काम करता था। नर्स का उस दुकान में आना जाना था। वहीं उसकी मुलाकात मुकेश हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत होने लगी। फिर दोनों आपस में मोबाइल पर बात करने लगे। 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

साल 2020 में आरोपी पीड़िता के घर सेक्टर-7 गया था। उस समय नर्स के घर में कोई नहीं था। युवक ने नर्स से शादी करने वादा किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वो उसके साथ 2 सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच जब नर्स ने शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो वह बिना बताए मोबाइल बंद करके बनारस भाग गया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.