Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पेट्रोल से भरे टैंकर ने कार को मारी टक्कर, 2 की मौके पर ही मौत, 2 घायल

बिहार हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में किसी न किसी दुर्घटना की खबर रोजाना सामने आ रही है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले का है, जहां मनियारी थाना के भुजंगी चौक के पास एक तेज रफ्तार टैंकर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद टैंकर अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे गड्ढे में पलट गया, जिसके बाद टैंकर से तेल का रिसाव होने लगा। घटना की सूचना मिलते के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग डिब्बे और बाल्टी में पेट्रोल भरकर ले जाने लगे। 

वहीं सूचना मिलने पर मनियारी पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने पेट्रोल लूट रहे लोगों को खदेड़ कर भगाया। इसके बाद घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। साथ ही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की पहचान मनियारी थाना के संदीप कुमार (उम्र 25) और कुढ़नी परैया के सन्नी (उम्र 25) के रूप में हुई है।

मुंबई में जॉब करते थे मृतक

मृतक के पिता अजय झा ने बताया कि बुधवार को संदीप, सन्नी और उसके दो दोस्त कार से सकरा के दुबहा स्थित अपने ननिहाल गए थे। जो सुबह वहां से घर लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। संदीप और सन्नी मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करते थे। एक महीने पहले ही घर आए थे। जल्द ही फिर से मुंबई जाने वाले थे, लेकिन उनकी मौत की खबर मिली।

ओवरटेक की वजह से हुआ हादसा !

स्थानीय लोगों का कहना है कि ये हादसा ओवरटेक करने की वजह से हुआ होगा। तेल टैंकर हाईवे में काफी स्पीड में चलता है। किसी दूसरी गाड़ी को ओवरटेक कर टैंकर आगे निकला होगा और कार में जोरदार टक्कर मारते हुए पलट गया। कार के भी परखच्चे उड़ गए थे। घटना के बाद टैंकर का चालक और खलासी मौके से भाग निकला। टैंकर नेपाल नंबर का है। पुलिस DTO से संपर्क कर इसका डिटेल निकाल रही है। थानेदार अजय पासवान ने बताया कि घायलों का पता कर बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है। साथ ही आरोपी ड्राइवर और उसके हेल्पर की भी तलाश की जा रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.