Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ में जल्द होगा कोरोना का खात्मा!, 24 घंटे के अंदर 28 जिलों में नहीं मिले एक भी केस

छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले लगातार कम हो रहे हैं। इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि प्रदेश में जल्द ही कोरोना का खात्मा हो जाएगा। प्रदेश के 28 जिलों में कोरोना के एक भी केस नहीं आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक छत्तीसगढ़ में एक हजार 205 टेस्ट किए गए थे, जिसमें एक भी कोरोना मरीज की पुष्टि नहीं हुई। वहीं 24 घंटे में किसी की मौत भी नहीं हुई है। 


स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में 4 मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज हुए हैं। वहीं अभी छत्तीसगढ़ में कोरोना के सिर्फ 12 एक्टिव केस हैं, जिनका इलाज जारी है। बता दें कि प्रदेश में अब तक 11 लाख 52 हजार 217 मरीज कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि देश के कई राज्यों में कोरोना के मामले फिर बढ़ रहे हैं, जिसे लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने अलर्ट रहने की हिदायत दी है।

दिल्ली में 517 नए कोरोना केस

वहीं असम में भी बीते 24 घंटे के अंदर कोरोना का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया। इस दौरान 2 मरीज डिस्चार्ज हुए और कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई। हालांकि दिल्ली में 24 घंटे में कोविड के 517 नए मामले सामने आए। जबकि 261 मरीज ठीक हुए। पिछले 24 घंटे के अंदर किसी की भी मौत दर्ज नहीं हुई है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.