Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नाबालिग और युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी, प्रेम प्रसंग के चलते उठाया कदम !

देश के अलग-अलग हिस्सों से प्रेमी जोड़े की खुदकुशी करने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। ताजा मामला राजस्थान के सीकर का है, जहां नाबालिग और युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे, जो बुधवार को अपने घरों से निकले थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। 

मामला सीकर के सदर इलाके का है, जहां रशीदपुरा इलाके में ट्रेन से कटे दो शव मिले। इसके बाद पुलिस ने शव के पास से मिले मोबाइल के आधार पर दोनों की शिनाख्त की। सीकर के सदर थाना इलाके में युवक युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। सदर थाना अधिकारी सुनीता बोयल ने बताया कि दोनों युवक और नाबालिग नेछवा थाना इलाके के बठोठ गांव के रहने वाले थे। दोनों बुधवार देर शाम से एक साथ अपने घर से गायब हो गए थे। गुरुवार सुबह ट्रेन के सामने दोनों ने कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव रेलवे ट्रैक के पास से मिला।

मोबाइल से की गई पहचान

मोबाइल का लॉक खोलने के बाद दोनों की पहचान हुई। युवक 18 साल का सुनील है। नाबलिग 15 साल की बबीता है। शवों की पहचान होने पर पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल परिजनों की ओर से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है। सुनीता ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। इससे पहले छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के प्रेमी जोड़े ने 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन बालोद जिले में खुदकुशी की थी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.