Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्रतियोगी परीक्षा के अभ्यर्थियों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रतियोगी परीक्षा के अभ्यर्थियों के लिए बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा में शुल्क नहीं लिया जाएगा। बता दें कि मुख्यमंत्री द्वारा बजट में PSC और व्यापम की परीक्षाओं में शुल्क माफी की पहले ही घोषणा की जा चुकी है। अब विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा में शुल्क नहीं लिए जाने की घोषणा से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं में खुशी का माहौल है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री से NSUI के सदस्यों ने मुलाकत कर परीक्षा शुल्क माफ करने की मांग की थी, जिस पर मुख्यमंत्री बघेल ने परीक्षा शुल्क माफ करने की तत्काल घोषणा कर दी। मुख्यमंत्री के इस निर्णय से छात्र-छात्राओं में हर्ष व्याप्त है। परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र-छात्राओं का कहना है कि इस निर्णय से कमजोर वर्ग के छात्र-छात्राओं को बड़ी राहत मिलेगी। 

बस्तर और सरगुजा में आयोजित होती है परीक्षा

परीक्षा शुल्क के लिए पैसे ना होने की वजह से बहुत से अभ्यर्थियों को दिक्कत होती थी, लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा परीक्षा शुल्क माफ कर दिए जाने से अब छात्र-छात्राओं को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा । बता दें कि बस्तर और सरगुजा में विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा तृतीय और चतुर्थ श्रेणी पद के लिए परीक्षा आयोजित होती है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.