Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जीप और ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर, 7 लोगों की मौत, 10 घायल

महाराष्ट्र सड़क हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले में सड़क दुर्घटना की खबर रोजाना सामने आ रही है। ताजा मामला बीड जिले का है, जहां अंबाजोगाई-लातुर महामार्ग पर एक ट्रक और क्रुजर जीप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिससे 7 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में कई की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसकी वजह से मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है। मरने वालों में पांच महिलाएं और एक बच्चा शामिल है।

जानकारी के मुताबिक हादसा बर्दापुर, नंदगोपाल डेयरी इलाके में हुआ है। यहां दो गाड़ियों की आमने-सामने भिड़ंत हुई है। दुर्घटना इतनी भीषण थी की क्रूजर जीप में सवार 7 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जीप के परखच्चे उड़ गए और उसमें फंसे शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका। बीड पुलिस के मुताबिक हादसे का शिकार हुई क्रूजर जीप से एक परिवार अंबाजोगाई तहसिल के राडी गांव में रिश्तेदार के फंक्शन में जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। 

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अंबाजोगाई के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां सभी का इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे में जान गंवाने वालों में निर्मला सोमवंशी (उम्र 38 ), स्वाती बोडके (उम्र 34) ,शंकुतला सोमवंशी (उम्र 35), चित्रा शिंदे (उम्र 32),सोजरबाई कदम (उम्र 34), खंडु रोहीले समेत 7 लोग शामिल है। जबकि सोनाली सोमवंशी (उम्र 23),राजमती सोमवंशी (उम्र 48),रंजना माने (उम्र 32) ,परिमला सोमवंशी (उम्र 65),दत्तात्रय पवार (उम्र 40),शिवाजी पवार (उम्र 44),यश बोडके (उम्र 8),श्रुतिका पवार (उम्र 6),गुलाबराव सोमवंशी (उम्र 52),कमल जाधव समेत 10 लोग घायल हुए हैं।

7 मार्च को हुआ था ऐसा ही हादसा

बता दें कि 7 मार्च को महाराष्ट्र के ही नासिक जिले ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां एक टेंपो को पिकअप वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे टेंपो में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा मालेगांव तालुका के चंदनपुरी के पास हुआ था। दरअसल, चालीसगांव तालुका के मुंदखेडा के रहने वाले श्रद्धालु चंदनपुरी के खंडेराव महाराज का दर्शन कर टेंपो से लौट रहे थे, तभी गिगाव फाटा से आ रहे एक पिकअप वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे टेंपो में सवार छह लोगों की मौत हो गई।  

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.