Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बेरोजगार युवाओं के लिए 23 मार्च को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, 854 अलग-अलग पदों पर होगी भर्ती

बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से बिलासपुर के रोजगार कार्यालय में कल यानी 23 मार्च को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इसमें 10 कंपनियों में 854 पदों पर युवाओं को रोजगार का अवसर मिलेगा। उन्हें उनकी शैक्षिणक योग्यता के मुताबिक सैलरी दी जाएगी। कैंप का आयोजन सुबह 10.30 बजे से दोपहर तीन बजे तक होगा।

कोनी स्थित रोजगार कार्यालय में आयोजित प्लैसमेंट कैंप में विभिन्न कंपनियों की ओर से ऑटोमोटिव मैनूफैक्चरिंग टेक्निशियन, रिटेल सेल्स, रिटेल सेल्स एशोसिएट, ट्रेनी, बैक ऑफिस, कम्प्यूटर ऑपरेटर, वैल्यू बैंकर्स, मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव, टेलीकॉलर, काउंसलर, हार्डवेयर इंजीनियर ग्राफिक्स डिजाइनर, डिजिटल मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव, फार्मासिस्ट, नॉन-फार्मासिस्ट और अप्रेन्टिस पदों पर युवाओं को मौका मिलेगा।

ये कर सकते हैं अप्लाई

जिले के 10वीं, 12वीं, B.Sc. (कृषि), स्नातक, PGDCA, फार्मेसी, ITI, B.E. और बी.टेक उम्मीदवार रोजगार के लिए आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवारों को अपने साथ पासपोर्ट साइज की 02 फोटो, आधार कार्ड और शैक्षिक योग्यता संबंधी प्रमाणपत्र की मूल समेत छायाप्रति भी अपने साथ लाना होगा। अफसरों ने बताया कि जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र की ओर से आयोजित इस कैंप में बेरोजगार युवाओं को उनकी शैक्षणिक योग्यता के मुताबिक सैलरी दी जाएगी। उन्होंने बताया कि विभिन्न कंपनियों की ओर से प्लेसमेंट कैम्प में 854 पदों पर भर्ती की जाएगी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.