Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

स्कूल में घुसकर हेडमास्टर की हत्या, इस तरह दिया गया वारदात को अंजाम

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले का है, जहां के किरंदुल थाना क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने स्कूल में घुसकर एक प्रधान अध्यापक की हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक शिक्षक स्कूल में रोज की तरह सो रहे थे। इसी दौरान वारदात हुई है। पुलिस ने इसे आपसी रंजिश बताया है। प्रारंभिक तौर पर इस वारदात के पीछे नक्सलियों का हाथ होने से पुलिस इनकार कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक जिले के नक्सल प्रभावित गांव टिकनपाल के प्राथमिक शाला के प्रधान अध्यापक अंबाती राजू की हत्या हुई है। प्रधान अध्यापक सुकमा जिले का रहने वाला था, जो बीते कुछ सालों से टिकनपाल स्कूल में पदस्थ था और स्कूल में ही रहता था। गुरुवार की देर रात अज्ञात लोगों ने अंबाती पर चाकू से हमला किया और गला रेतकर हत्या कर दी।

किरंदुल SDOP ने दी जानकारी

सुबह जब स्कूल खुलने का समय हुआ तो प्यून स्कूल पहुंचा, जिसने हत्या की जानकारी आस-पास के गांववालों  और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। किरंदुल SDOP करण उइके ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर ये मामला आपसी रंजिश का लगा रहा है, जिसकी वजह से हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। बता दें कि प्रदेश में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रहे हैं, जिसकी वजह से छत्तीसगढ़ में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.