Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

किसान पहुंचे संसदीय सचिव निवास, किया अभिनंदन

महासमुंद। क्षेत्र के किसानों ने सिकासार जलाशय से कोडार जलाशय तक नहर के लिए बजट में राशि का प्रावधान होने पर खुशी जताते हुए संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर का आभार जताते हुए अभिनंदन किया। आज गुरूवार को सरपंच अन्नू चंद्राकर के नेतृत्व में किसान देवनारायण साहू, हृदय लाल साहू, टुकेश साहू, जोहनराम साहू, मोहनराम साहू, हरिशंकर साहू, लक्ष्मीनारायण साहू, किशलाल साहू, गोपाल साहू, शिव साहू, जीवराखन साहू, नागेश्वर साहू, संतराम साहू, हेमलाल साहू, दाउलाल साहू, बलीराम साहू, मनोज साहू, होरीलाल साहू, गंगूराम साहू, शंकरलाल साहू आदि संसदीय सचिव निवास पहुंचे और संसदीय सचिव श्री चंद्राकर से मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने सिकासार जलाशय से कोडार जलाशय तक नहर निर्माण के लिए बजट में राशि का प्रावधान कराने में की गई पहल को किसानों के वरदान बताते हुए कहा कि इस प्रोजेक्ट के पूरा होने से सिंचाई को लेकर किसानों की चिंता दूर हो सकेगी। इसके लिए लंबे समय से मांग की जा रही थी। जिसे संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने मुलाकात के दौरान संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताते हुए अभिनंदन किया।

बावनकेरा में विकास कार्यों की सौगात, जताया आभार

संसदीय सचिव व विधायक श्री चंद्राकर की पहल पर बावनकेरा में विकास कार्यों की सौगात मिलने पर मुस्लिम जमात के गुलजार खान, शेख हनीफ, फरीद खान, अरमान खान, राजा खान, हसन खान, सलीम अशरफी आदि ने आभार जताया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.