Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

एक ही जिले के 6 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत, शराब पीने के बाद खराब हुई थी तबियत: परिजन

बिहार के भागलपुर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 6 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है, जहां पर मौत से पहले सभी में एक से लक्षण पाए गए हैं। इस बीच एक बीमार युवक की बहन ने दावा किया है कि भाई शराब पीने गया था, जिसके बाद से ही स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच और रविवार देर शाम तक छापेमारी की गई। हालांकि इसके बाद भी प्रशासन और पुलिस जहरीली शराब पीने से मौत होने की पुष्टि करने से बच रही है।  

भागलपुर में शुक्रवार को अलीगंज के मिथिलेश की, लोदीपुर के जीछो के रहने वाले नवीन यादव और शनिवार को राजकिशोर यादव की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। जबकि सरधो के रहने वाले कुंदन झा, सजौर के झिकटिया के रहने वाले अविनाश और मुंदीचक के मनीष की मौत रविवार सुबह हुई है। वहीं अविनाश सजौर थाना का ड्राइवर था। इधर, नवीन, राजकिशोर और कुंदन आपस में गहरे दोस्त बताए जा रहे हैं। नवीन का पड़ोसी छोटू भी मायागंज में भर्ती है। हालांकि छोटू की बहन पिंकी का कहना है कि उसका एक रिश्तेदार भाई को शराब पीने के लिए ले गया था।

पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

वहीं घटना की जांच के लिए ADM राजेश झा राजा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भी जहरीली शराब पीने से मौत होने की बात पर चुप्पी साध ली। उन्होंने कहा कि मामले की जांच हो रही है। हालांकि अभी कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है। ऐसे में देर शाम जिले के DM और SSP सबौर थाना पहुंचे और मामले की जांच की। साथ ही पुलिस ने पूछताछ के लिए पांच लोगों को हिरासत में लिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच 

मामले को लेकर SSP का कहना है कि जिनकी मौत शनिवार को हुई उनके परिजन कह रहे थे कि बीमारी से मौत हुई। सजौर वाले में शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया, लेकिन कुछ साफ नहीं हो हुआ। ऐसे में विसरा जांच के लिए सुरक्षित रखा गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। ऐसे में शराब के अवैध कारोबार को रोकने के लिए लगातार छापेमारी कराई जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा और सभी के मौत के पीछे की असली वजह सामने आ पाएगी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.