Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

5 लोगों ने मिलकर की एक शख्स की पीट पीटकर हत्या, होली जश्न के बीच हुआ था विवाद

हरियाणा के गुरुग्राम में होली समारोह के दौरान हुए विवाद के बाद 45 साल के एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या के आरोप में गुरुग्राम पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही हत्या के आरोप में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 29 साल के मिथुन, 21 साल के विवेक और 19 साल के आसिफ उर्फ आशु के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश के मथुरा के रहने वाले हैं। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि पीड़ित राजेंद्र और आरोपी रिश्तेदार हैं और शुक्रवार को होली समारोह के दौरान उनके बीच बहस हो गई। इस दौरान उन्होंने राजेंद्र के चेहरे और सिर पर लाठी और ईंट से वार किया और भाग गए।

सफाईकर्मी का काम करते हैं आरोपी

पुलिस के मुताबिक सभी सफाईकर्मी का काम करते हैं। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा कि सहायक उप निरीक्षक के नेतृत्व में सेक्टर-40 थाने की एक टीम ने शनिवार को पुलिस तकनीक की मदद से आरोपियों को गुरुग्राम से पकड़ लिया। बाकी 2 आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि इससे पहले पीड़िता के भाई अमन की शिकायत के आधार पर सेक्टर-40 थाने में हत्या समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.