Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

स्कूल की दीवार गिरने से दबे 5 मजदूर, 3 की मौत, दो घायल

उत्तर प्रदेश हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में किसी न किसी दुर्घटना की खबर रोजाना सामने आ रही है। ताजा मामला गाजियाबाद  के विजय नगर थाना क्षेत्र का है, जहां नगर निगम के एक नाले की खुदाई के दौरान DAV पब्लिक स्कूल की दीवार गिर गई। इससे वहां काम कर रहे 11 मजदूरों में से 5 मजदूर दब गए। हादसे को लेकर CO विजय नगर स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि इनमें से 3 मजदूर मृत अवस्था में मिले हैं। 2 मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बता दें कि 12 सितंबर को रामपुर जिले के आसरा आवास कॉलोनी में घर की बालकनी का छज्जा गिरने से एक गर्भवती महिला की मौत हो गई थी। जबकि परिवार के 3 अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दरअसल, कॉलोनी के एक मकान का छज्जा अचानक भरभराकर गिर गया। हादसे में महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। इसके बाद सभी को मलबे से किसी तरह बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज के दौरान रुखसार नाम की महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रुखसार गर्भवती थी। 

सपा शासनकाल में बनी थी बिल्डिंग

बता दें कि सपा शासनकाल में ये आसरा योजना से चपटा कॉलोनी में क्वॉर्टर बनाए थे। ये हादसा 27 नंबर ब्लाक में 288 नंबर के क्वॉर्टर में हुआ। ये दूसरे मंजिल पर बना हुआ था। आसपास के लोगों का कहना है कि पानी लगातार भरने से बिल्डिंग से कमजोर हो गई है कोई देखने वाला नहीं है। स्थानीय निवासियों ने बताया आवासों के निर्माण में घटिया क्वालिटी का मटेरियल इस्तेमाल किया गया है। साथ ही उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि सपा शासनकाल में समाजवादी के ठेकेदार को इस आवासीय योजना का ठेका दिया गया था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.