Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जिले में पुलिस वाहन की टक्कर से 3 लोगों की मौत, आरोपी के स्टेयरिंग घुसाने के बाद हुआ हादसा

कांकेर जिले में पुलिस वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्री और महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस मारपीट के एक आरोपी को वाहन से लेकर जा रहे थे। तभी भागने की कोशिश में आरोपी ने वाहन की स्टेयरिंग घुमा दी, जिसके कारण वाहन बाइक से भिड़ गया। इसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी भाभी और उनके पिता नदी में जा गिरे। गोताखोरों की टीम नदी में गिरे लोगों को ढूंढने रात भर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, जिसके बाद सुबह पिता और बेटी के शव बरामद हो गए।  

आरोपी शंकर पाल

पखांजूर के व्यवहार न्यायालय से मारपीट के आरोपी शंकर पाल को पुलिस की वाहन में कांकेर जिला मुख्यालय लाया जा रहा था। इसी बीच जब वाहन बड़गांव के पास कोटरी पुल पर पहुंचा तभी भागने की फिराक में आरोपी ने गाड़ी की स्टेयरिंग घुमा दी। इसके कारण विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक को वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला और अधेड़ नदी में जा गिरे।

दूसरे दिन मिली दोनों की लाश

नदी में गिरी महिला और अधेड़ का शव आज बरामद हो गया है। मृतकों में पित्तेभोड़ीया के रहने वाले सोमजी कड़ियाम (उम्र 57), उसकी बेटी सुम्मी आंचला (उम्र 30) और सुम्मी का देवर सामसाय आंचला (उम्र 28) शामिल है। तीनों एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि नदी में करीब 15 फीट से ज्यादा पानी है। हादसे में वाहन सवार 2 जवान और आरोपी को भी चोट आई हैं। उन्हें बड़गांव के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

लोगों ने किया जमकर हंगामा

इधर, जब परिजन और आस-पास के गांव के लोगों को हादसे के बारे में जानकारी मिली तो वे सीधे बड़गांव अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने अस्पताल का घेराव कर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में जवानों को भी मौके में तैनात किया। पुलिस जिस आरोपी शंकर पाल को लेकर जा रही थी उस पर एक मजदूर पर हमला करने के प्रयास कर आरोप है। बड़गांव के रहने वाले शंकर पाल ने सड़क निर्माण में घटिया निर्माण का आरोप लगाकर लड़ाई किया। इसके बाद मजदूर को बेलचा उठा कर मारने के लिए दौड़ाया था। बड़गांव थाना में उसके खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया गया है। उसे कल पखांजूर कोर्ट में पेश किया गया। जमानत नहीं मिलने पर जवान उसे जेल ले जा रहे थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.