Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दिल को झकझोर देने वाली घटना, 2 माह की बच्ची की ओवन में डालकर हत्या

देश की राजधानी दिल्ली दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। इसी बीच चिराग दिल्ली गांव से दर्दनाक और दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां 1 माह 20 दिन की एक बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। बच्ची का शव ओवन के अंदर से बरामद किया गया है। शव कपड़े में लिपटा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बच्ची का चेहरा नीला पड़ा हुआ था और उसके मुंह से खून भी आ रहा था। बच्ची की हत्या का शक उसी की मां पर है, जिससे फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक बच्ची का नाम अनन्या था। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची की मां और पिता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। बच्ची की दादी का आरोप है कि इस हत्या को बच्ची की मां डिंपल कौशिक ने ही अंजाम दिया है। बच्ची की दादी का कहना है कि वो सोमवार सुबह ही खाटू श्याम से दर्शन करके लौटी थी और अपनी पोती के लिए नजरिया लेकर आई थी, जिससे उसे नजर न लगे। वो अपनी पोती को देखने के लिए तड़प रही थी और सुबह से ही बच्ची के बारे में पूछ रही थी, लेकिन उनकी बहू ने हर बार बात को टाल दिया।

बच्ची की दादी ने दी जानकारी 

बच्ची की दादी ने बताया कि शाम को लगभग 4 बजे जब चाय पीने का समय हुआ तो उन्होंने फिर एक बार बच्ची के बारे में पूछा। बच्ची के चाचा फर्स्ट फ्लोर पर गए तो दोनों ही कमरों के दरवाजे बंद थे, जिसके बाद बच्ची को ढूंढने के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया गया। बच्ची की मां डिंपल फर्स्ट फ्लोर पर ही एक कमरे के अंदर मौजूद थी, लेकिन कमरे का दरवाजा अंदर से बंद किया हुआ था। आस-पास की मदद से पुलिस को भी इस मामले की जानकारी दे दी गई। सभी लोग बच्ची को तलाश रहे थे। 

हर जगह की गई बच्ची की तलाश

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बच्ची की तलाश में पहली मंजिल पर जिस कमरे के अंदर बच्ची की मां मौजूद थी, उसका दरवाजा तोड़ा गया। बच्ची की मां बेहोशी की हालत में थी। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जब उस महिला को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने स्प्रिट से एक टेस्ट किया और बच्ची की मां तुरंत होश में आ गई, जिसके बाद ये कहा गया कि वो बेहोशी का नाटक कर रही थी। बच्ची को तलाशने के लिए पहली मंजिल पर स्थित दूसरे कमरे की कांच वाली खिड़की तोड़ी गई, लेकिन बच्ची उस कमरे में भी नहीं मिली। इसके बाद बच्ची को सेकंड फ्लोर पर भी तलाशा गया। 

पुलिस ने कमरे को किया लॉक

वाशिंग मशीन में भी देखा गया। तभी अचानक एक कमरे में रखा ओवन नजर आया। वो भारी था। जब वह खोला गया तो बच्ची का शव एक कपड़े में लिपटा हुआ था। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस बच्ची की मां डिंपल और पिता गुल्लू कौशिक से पूछताछ कर रही है, जिस कमरे के अंदर से बच्ची के शव को ओवन में रखा पाया गया, उस कमरे को पुलिस ने लॉक कर दिया है। 

हत्या का जल्द खुलासा करने का दावा

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बच्ची की तलाश शाम 4 बजे से ही की जा रही थी और लगभग पौने घंटे बाद बच्ची का शव कमरे के अंदर रखे ओवन में से बरामद किया गया। बच्ची को कैसे मारा गया है, यह अभी पता नहीं चला है, लेकिन शक बच्ची की मां पर ही है। क्योंकि बच्ची का एक बड़ा भाई भी है। इसलिए लड़के की चाह में भी अगर ये हत्या हुई है तो बहुत अजीब बात है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही जल्द ही मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है, जिससे हत्या की असल वजह सामने आ पाएगी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.