Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

DCM से टकराई तेज रफ्तार कार, MBBS की पढ़ाई कर रहे 3 छात्रों की मौत

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला चांदपुर गांव के पास हरदोई हाईवे का है, जहां कार के DCM से टकराने से 3 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई है। जबकि एक घायल है, जिसका इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार कार का पहिया गड्ढे में चला गया और इसके कारण कार बेकाबू हो गई और सड़क के दूसरी तरफ DCM से टकरा गई। इसके बाद कार पलट गई और इस हादसे में कार में सवार इंटीग्रल यूनिवर्सिटी से MBBS कर रहे तीन छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने छात्रों को बड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल छात्र को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। कार हादसे में मरने वाले मेडिकल छात्रों की पहचान रामपुर के बदायूं वली मस्जिद निवासी अयान अहमद खान, सिविल लाइंस के अमन अंसारी और कानपुर के अनवरगंज निवासी अशरफ के रूप में हुई है। वहीं घायल छात्र की पहचान सैयद ताहा रिजवी के रूप में हुई है और वह लखनऊ के कल्याणपुर का रहने वाला है। 

MBBS की पढ़ाई कर रहे थे सभी छात्र

चारों छात्र इंटीग्रल यूनिवर्सिटी में MBBS दूसरे साल की पढ़ाई कर रहे थे और रात में रामपुर से लखनऊ लौट रहे थे। मलिहाबाद के चांदपुर गांव के पास हरदोई हाईवे पर हादसे का शिकार हुए मेडिकल छात्रों की पहचान दस्तावेजों और आई कार्ड से हुई। इसके बाद पुलिस ने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दी। मृतकों के दोस्त सैयद ताहा ने बताया कि वह उसे कार से लेने रामपुर आ रहे हैं,जिसके बाद चारों दोस्त अयान को लेकर लखनऊ के लिए निकले थे और मलिहाबाद में हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.