Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

10 साल के मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार, अगवा कर आंख में ठोंकी कील

देश में हत्या की वारदात (Murder incident in india) लगातार बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश का है, जहां कानपुर में 10 साल के मासूम बच्चे के साथ दरिंदगी की सारी हदों को पार किया गया है। जानकारी के मुताबिक नर्वल के सकट बेहटा गांव में घर से खेलने निकले मासूम को पहले अगवा किया गया। इसके बाद उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया गया। हैवानों ने मासूम की आंख में 5 इंच की कील ठोंक दी और गुदाद्वार में डंडा डाल दिया। घटना के कारण गांव में जातीय तनाव का माहौल बना हुआ है।

इधर पुलिस अभी तक मामले का खुलासा नहीं कर पाई है। पुलिस के मुताबिक इस घटना में 6 संदिग्धों को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है। SP आउटर अजीत कुमार सिन्हा का दावा है कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा। राज मिस्त्री महेंद्र कोरी का 10 साल का बेटा 5वीं कक्षा में पढ़ रहा था। मासूम सोमवार दोपहर को घर से बाहर टायर लेकर खेलने निकला था। इसके बाद अचानक लापता हो गया। मंगलवार दोपहर को घर से 400 मीटर दूर गांव के ही रामेंद्र मिश्रा के सरसों के खेत में उसका नग्न अवस्था में शव पड़ा मिला।

तंत्र-मंत्र की ओर इशारा: पुलिस

सूचना मिलते ही नर्वल पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। एक्सपर्ट ने बताया कि बच्चे की आंख से करीब 5 इंच लंबी कील मिली है। पूरे चेहरे को सिगरेट से दागा गया है। इतना ही नहीं उसके गुदाद्वार में डंडा भी डाला गया है। शव के पास पड़े मिले डंडे में मल और खून लगा हुआ था। इसके साथ ही पूरे शरीर पर चोट और खरोंच के निशान हैं। पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि बच्चे की हत्या तंत्र मंत्र या फिर कुकर्म करने के बाद की गई है। उसके शरीर पर मिले जख्म हैवानियत और तंत्र-मंत्र की ओर इशारा कर रहे हैं। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने गांव में किसी से भी रंजिश होने की बात से इनकार किया है। SP आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि जांच में 4 टीमों को लगाया गया है। थाना प्रभारी के साथ ही सर्विलांस, क्राइम ब्रांच समेत चार टीम अलग-अलग एंगल पर जांच करके हत्याकांड का खुलासा करने का प्रयास कर रही है। इसके साथ ही सीओ सदर ऋषि केश यादव की निगरानी में खुलासे की कोशिश की जा रही है, जिससे जल्द से जल्द हत्याकांड का खुलासा हो सके। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.