Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

2 युवकों की हत्या से इलाके में सनसनी, ग्रामीणों ने नक्सलियों पर लगाया आरोप

बिहार दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मुंगेर के संग्रामपुर थाना क्षेत्र का है, जहां 2 युवकों की हत्या का मामला सामने आया है। ऋषिकुंड में 2 शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। घटनास्थल के पास शराब की कुछ बोतलें भी बरामद की गई है। मृतकों की पहचान रामपुर गांव के रहने वाले मो. शहजाद और बबलू मांझी के रूप में हुई है। 


जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात अपराधियों ने ऋषिकुंड में मालवाहक गाड़ी के ड्राइवर की हत्या कर गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। वहीं घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही दूसरा शव भी मिला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एक साथ इलाके में दो हत्या होने के बाद सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोग इसे नक्सली की करतूत बता रहे हैं। जबकि पुलिस इससे इनकार कर रही है। 

चाचा ने भतीजे को मारी गोली 

पुलिस ने किसी नक्सली वारदात से इनकार करते हुए कहा है कि चालक मो. शहजाद का शव सड़क किनारे झाड़ी में बरामद किया गया है। वहीं बबलू मांझी का शव पानी में मिला है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है। एक ओर जहां संग्रामपुर के ऋषिकुंड में दो लोगों की हत्या करके शव को फेंक दिया गया है। वहीं मुंगेर के ही तारापुर थाना के लौना गांव मामूली विवाद में एक चाचा ने अपने भतीजे को गोली मार दी। विवाद सरकारी नाले की सफाई को लेकर हुआ था, जिसके बाद चाचा ने भतीजे को गोली मार दी। 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के बाद भतीजे की स्थिति गंभीर बनी हुई है। विवाद जिस सरकारी नाले की सफाई को लेकर थी उसकी सफाई तो नहीं हुई भतीजा जरूर अस्पताल पहुंच गया। वहीं चाचा भी अब पुलिस से बचने के लिए भाग रहा है। दरअसल, बुधवार को सड़क किनारे बनाए गए नाले की सफाई को लेकर हुए विवाद के बाद चाचा अभिमन्यु कुमार सिंह ने भतीजा राकेश कुमार पर गोली चला दी, जिसकी वजह से भतीजे की स्थिति गंभीर है। राकेश आरोपी अभिमन्यु के बड़े भाई दिवंगत जलधर सिंह का बेटा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.