Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सिरफिरे युवक ने युवती के सिर पर किया हथौड़े से हमला, फिर कर ली खुदकुशी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक सिरफिरे युवक ने 22 साल की युवती के सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद युवक ने गाजियाबाद में जाकर खुदकुशी कर ली। फिलहाल घायल युवती को दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक लड़की से एकतरफा प्यार करता था। उसे इस बात की जानकारी हुई कि लड़की की सगाई हो चुकी है, जिससे नाराज युवक ने लड़की की जान लेने के इरादे से उस पर हथौड़े से वार किया।

पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवती अपने परिवार के साथ लोनी गाजियाबाद में रहती है। वो दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। आरोपी युवक भी लोनी में ही रहता था। सोमवार सुबह युवती अपने ऑफिस जा रही थी। जब वह ज्योति नगर थाना इलाके में पहुंची तो आरोपी युवक ने उसके सिर पर हथौड़े से जोरदार वार किया और फिर वहां से फरार हो गया। पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो घायल युवती को तुरंत GTB अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत काफी गंभीर थी। युवती के परिजन उसे एक बड़े प्राइवेट अस्पताल में ले गए। युवती का इलाज चल रहा है। पुलिस को इस पूरी घटना के बारे में जांच करते हुए आरोपी का पता ठिकाना मिला। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

पिता ने पुलिस को दी जानकारी

पुलिस के मुताबिक लड़की के पिता ने बताया कि आरोपी उनके घर के पास रहता था और उनकी बेटी से शादी करना चाहता था, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी की शादी किसी और के साथ तय कर दी। लड़की की एंगेजमेंट से नाराज होकर इस युवक ने उनकी बेटी पर हथौड़े से हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक युवती से एक तरफा प्यार करता था और उसके लिए पागल था। जब युवक को ये जानकारी हुई कि लड़की का रिश्ता कहीं और तय कर दिया गया और जल्दी उसकी शादी भी होने वाली है तो वह काफी गुस्सा हो गया। उसे मालूम था कि लड़की ज्योति नगर इलाके से रोज सुबह अपने ऑफिस जाती है। 

वारदात के बाद आरोपी ने की खुदकुशी

लड़की से बदला लेने के लिए आरोपी युवक सोमवार सुबह ज्योति नगर इलाके में उस जगह पहुंच गया, जहां से युवती अपने ऑफिस जाती है और जैसे ही युवती वहां आई तो आरोपी युवक ने उसके सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। लड़की वहीं पर गिर गई और आरोपी मौके से भाग गया। पुलिस का कहना है कि अब तक की जांच में ऐसा लगता है कि आरोपी युवक को लगा कि युवती की मौत हो गई है और शायद इसी वजह से उसने भी खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.