Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गैस रिसाव से घर में लगी आग, बुरी तरह झुलसे पति-पत्नी

गुजरात में राजकोट के जामनगर रोड स्थित आवास क्वार्टर में LPG सिलेंडर से गैस के रिसाव के कारण अचानक आग लग गई, जिसमें पति-पत्नी बुरे तरीके से झुलस गए। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक पत्नी को बचाते समय पति भी झुलस गया। पुलिस के मुताबिक रातभर सिलेंडर में गैस का रिसाव होता रहा। पीड़ित मधु परमार (उम्र 52) शुक्रवार को सुबह गैस स्टार्ट करने के लिए गई। इस दौरान लीकेज से धमाका हो गया और घर में आग लग गई।

फाइल फोटो

वहीं पत्नी की मदद के लिए आया पति दिनेश भी आग से झुलस गया । दिनेश के मुताबिक वो दूसरे कमरे में सो रहा था। इसी बीच धमाके की आवाज सुनकर वो अपनी पत्नी के पास गया और उसे बचाने की कोशिश करने लगा, जिसकी वजह से उसका हाथ भी झुलस गया। 

90 प्रतिशत तक जली महिला  

घटना की जानकारी पड़ोसियों ने तुरंत 108 एम्बुलेंस और दमकल विभाग को दी। साथ ही दंपति को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर्स के मुताबिक महिला 90 फीसदी जल गई और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पड़ोसियों के मुताबिक धमाका इतना जोरदार था कि सभी दरवाजे, खिड़कियां और घर का सामान क्षतिग्रस्त हो गया। राहत की बात ये है कि दंपति का बेटा बाथरूम में था और उसे कोई चोट नहीं आई है। आग लगने की ये वजह थी कि रेगुलेटर पुराना हो चुका था और इसकी वजह से लीकेज हो रहा था। फिलहाल महिला का इलाज जारी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.