Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बेटी से छेड़छाड़ करने वाले युवक को मां ने उतारा मौत के घाट, चाकू से गोदकर ले ली जान

देश में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से चोरी, डकैती, लूटपाट, मारपीट, हत्या जैसे कई मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है, जहां चाकू गोदकर युवक की हत्या कर दी गई। वहीं मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस ने बताया कि मृतक एक युवती से छेड़खानी करता था। इसी बीच युवती की मां को युवक और उसके बेटी के बीच अवैध संबंधों की जानकारी मिली, जिसके बाद युवती की मां ने आरोपी युवक को अपने साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।

मामले में पुलिस ने आरोपी महिला समेत 6 लोगों को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन इलाके के फिरदोस नगर के रहने वाले कामरान नाम के युवक का इलाके की एक युवती के साथ अवैध संबंध चल रहा था। इस बात की जानकारी युवती की मां शकीला को हुई तो कामरान को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन जब वह नहीं माना तो युवती की मां शकीला ने अपने अन्य नामजद साथियों के साथ मिलकर क्षेत्र के सोलर प्लांट के पास बुलाकर कामरान की हत्या करने का प्लान बना डाला और हत्या की घटना को अंजाम दिया।

 'बेटी के साथ छेड़खानी करता था आरोपी'

वारदात के बाद से परिवार घटना के खुलासे के लिए लगातार पुलिस पर दबाव बना रहा था। पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की थी और तीनों ही टीम लगातार घटना के साक्ष्य जुटाकर घटना के जांच में जुटी हुई थी। इसके बाद इंस्पेक्टर सिविल लाइन के नेतृत्व में बनी इन टीमों के द्वारा देर रात मुखबिर की सूचना पर जानकारी प्राप्त हुई कि घटना एक महिला के द्वारा कार्य की गई है, जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर महिला को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे घटनाक्रम का पर्दाफाश हो गया। महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक उसकी बेटी के साथ छेड़खानी करता था उससे आगे जाकर उसने घटना को अंजाम दिया है।

5 नामजद लोगों के खिलाफ दर्ज कराया था केस

क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन श्वेताभ पांडे ने बताया हत्या के मामले में कामरान के परिवार की ओर से 5 नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जांच के दौरान एक और नाम सामने आया जो कि एक महिला निकली। पूरा मामला अवैध संबंधों के विरोध में हत्या करना सामने आया है। घटना में प्रयुक्त आला कत्ल चाकू की बरामदगी भी हो गई है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में कार्रवाई कर कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेजा गया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.