Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

'पाक' के स्कूल में बच्ची के साथ नापाक हरकत, स्कूल प्रबंधन और पुलिस दोनों चुप

पाकिस्तान में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला लाहौर के एक मशहूर स्कूल का है, जहां तीसरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ये वारदात स्कूल की छुट्टी होने से पहले वॉशरूम में हुई। हैरानी की बात ये है कि इस बच्ची की दोस्तों ने उसके चीखने की आवाज सुनी और इस बारे में स्कूल स्टाफ को जानकारी दी। स्टाफ ने ये कहते हुए शिकायत पर ध्यान नहीं दिया कि ये तो स्कूल है और यहां बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाजें आती रहती है।

वहीं बच्ची को बेहोशी की हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी स्थिती गंभीर बताई जा रही है। अब तक किसी को न तो हिरासत में लिया गया है और गिरफ्तार किया गया है। स्कूल प्रबंधन और पुलिस दोनों चुप हैं। जिस स्कूल में ये घटना हुई, उसका नाम अब तक सामने नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स में सिर्फ इतना बताया गया है कि ये शहर का नामी प्राइवेट स्कूल है और यहां अमीरों के बच्चे पढ़ते हैं।

 तीसरी क्लास की बच्ची के साथ रेप

स्कूल की छुट्टी होने वाली थी। उसी वक्त 10 साल की तीसरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची वॉशरूम गई। वो काफी देर तक बाहर नहीं आई। कुछ घंटे बाद उसे बेहोशी की हालत में उसी वॉशरूम में पाया गया। वॉशरूम की हालत देखकर साफ पता लगता था कि बच्ची ने खुद को रेपिस्ट से बचाने के लिए काफी संघर्ष किया। हालांकि वो मासूम इसमें कामयाब नहीं हो पाई। जानकारी के मुताबिक बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम देने वाला या तो स्कूल का ही कोई छात्र है या फिर कोई स्टाफ मेंबर। इस स्कूल में लड़के-लड़कियां साथ पढ़ते हैं। बताया जाता है कि आरोपी ने बच्ची का पीछा किया और वो जब वॉशरूम में पहुंची तो आरोपी भी जबरदस्ती घुसा और दरवाजा बंद कर दिया।

 CCTV खंगाल रही पुलिस

पुलिस के मुताबिक, वारदात के वक्त बच्ची कई बार चीखी थी। ये आवाजें उसकी फ्रेंड्स ने भी सुनीं। इन बच्चियों ने पुलिस को दिए बयान में कहा- हमने उसके चीखने की आवाजें सुनीं। स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन को जाकर भी बताया कि वॉशरूम से चीखने की आवाज आ रही है, लेकिन स्टाफ ने यह कहते हुए इग्नोर कर दिया कि स्कूल में तो इस तरह की आवाजें आती ही रहती हैं। डॉक्टर्स ने पुलिस को दी रिपोर्ट में साफ कहा है कि बच्ची के साथ बहुत हैवानियत की गई है। अब स्कूल के CCTV खंगाले जा रहे हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.