Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बारात लेकर लौट रहे दूल्हे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। प्रदेश में रोजाना किसी-न-किसी जिले से दुष्कर्म और छेड़छाड़ की खबरें सामने आती है। ताजा मामला जशपुर के तपकरा थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस ने एक दूल्हे को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। युवक पर आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर पहले एक आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता से संबंध बनाए, फिर एक अन्य लड़की से ओडिशा में शादी कर ली। इसी बीच बारात लेकर आरोपी जैसे ही अपने गांव पहुंचा, पुलिस ने उसे दबोच लिया। 

पुलिस के मुताबिक तपकरा का रहने वाला अनिरूद्ध सिंह फरसाबहार जनपद में तकनीकी सहायक है। उसकी शादी 19 फरवरी को ओडिशा के राउरकेला में थी। वो 18 फरवरी को बारात लेकर गया। वहां धूमधाम से शादी हुई और फिर दुल्हन को विदा कराकर अगले दिन घर तपकरा लेकर पहुंचा। तभी उसके इंतजार में मौजूद तपकरा पुलिस भी पहुंच गई और उसे दुष्कर्म के आरोप में पकड़ लिया।

शादी के दिन ही पीड़िता ने दर्ज कराई FIR

अनिरूद्ध सिंह के खिलाफ एक आंगनबाड़ी केंद्र की सहायिका ने 19 फरवरी को ही FIR दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया गया है कि युवती और अनिरूद्ध का पिछले 4 साल से संबंध था। वो अनिरूद्ध से प्यार करती है और उसने भी शादी का वादा किया था। शादी का झांसा देकर 4 साल तक दुष्कर्म करता रहा। अब उसे पता चला कि अनिरूद्ध ने दूसरी लड़की से शादी कर ली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.