Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

एक्शन मोड पर ट्रैफिक पुलिस, 400 लोगों से वसूला जुर्माना

रायपुर ट्रैफिक पुलिस ने यातायात के नियमों का पालन करवाने के लिए अभियान शुरू की है, जिसके तहत पुलिस ने नशे की हालत में ड्राइव करने वालों, कट मारकर या तीन-चार दोस्तों को बाइक पर बिठाकर ड्राइव करने वालों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। अब हर रोज शाम के वक्त ऐसे लोगों की खास धर पकड़ की जा रही है। पिछले 24 घंटे में 400 लोगों के खिलाफ यातायात नियमों का पालन न करने के मामले में कार्रवाई की गई है। करीब 100 बाइक्स को जब्त भी किया गया है।


रायपुर शहर के प्रमुख 12 चौक चौराहों पर चेकिंग की जा रही है। करीब 200 पुलिसकर्मी इस अभियान में डटे हुए हैं। रॉन्ग साइड ड्राइविंग , पटाखों की आवाज करने वालेसा इलेंसर लगे वाहनों के खिलाफ के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। रायपुर के SSP प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि शहर में यातायात व्यवस्था को सुरक्षित बनाए रखने और नियमों का उल्लंघन करके खुदके और दूसरों की जिंदगी के लिए सड़क पर खतरा बनने वालों के खिलाफ ये एक्शन जारी रहेगा।

 34 लोगों का मामला कोर्ट भेजा गया

इस कार्रवाई के तहत शहर के फुंडहर चौक, वीआईपी टर्निंग, तेलीबांधा चौक, अमलीडी चौक, सिद्धार्थ चौक, आमानाका थाना के सामने, गोल चौक डीडी नगर, लाखे नगर चौक, भारत माता चौक, पंडरी थाना के सामने, अनुपम नगर चौक पर बैरिकेटिग कर चेकिंग की गई है। नशे के हालत में पाए गए 34 लोगों का मामला कोर्ट भेजा गया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.