Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CRIME: 5 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, 13 और 10 साल के लड़कों ने दिया वारदात को अंजाम

देश में बच्चियों और महिलाओं पर होने वाले अपराध लगातार बढ़ जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म और गैंगरेप (gang rape in Chhattisgarh) की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ की दुर्ग जिले का है, जहां 5 साल की मासूम के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जिले में 13 और 10 साल के दो लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया है। बच्ची के माता-पिता की शिकायत पर नेवई पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

नेवई TI भारती मरकाम ने बताया कि शनिवार को एक 5 साल की बच्ची के माता-पिता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बच्ची के साथ मोहल्ले के दो लड़कों ने गैंगरेप किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता और आरोपियों के माता-पिता मेहनत मजदूरी करके पेट पालते हैं। शिकायत में बताया गया कि शुक्रवार दोपहर 2 बजे सभी काम पर गए थे। बच्ची अपने घर अकेली थी। 

बच्ची ने रोते हुए दी जानकारी

बच्ची को अकेला पाकर 13 साल का एक लड़का आया और उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया, जहां एक 10 साल का लड़का और मौजूद था। दोनों ने उस बच्ची के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची को उसके घर में छोड़कर दोनों चले गए। इधर, जब बच्ची के माता-पिता घर आए तो बच्ची रो रही थी। फिर उसने रो-रोकर ही पूरी घटना जी जानकार दी। इसके बाद मोहल्ले में जमकर झगड़ा भी हुआ और मामला थाने पहुंचा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.