Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

धमतरी के प्रेमी जोड़े ने बालोद जिले में की खुदकुशी, एक ही पेड़ पर लटका मिला दोनों का शव

देश के अलग-अलग हिस्सों से प्रेमी जोड़े की खुदकुशी करने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के बालोद जिले का है, जहां धमतरी के रहने वाले प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। दोनों 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन से लापता थे, जिनका शव एक ही पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला है। घटना गुरूर थाना के राजाराव पठार गांव की है।

गुरुर पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली कि राजाराव पठार गांव में एक पेड़ पर 2 लोगों की लाश लटकी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की, जिसमें पता चला कि दोनों धमतरी शहर के रहने वाले हैं। लड़के की पहचान गगन मारकंडे (उम्र 21) के रूप में हुई है। जबकि लड़की 17 साल की नाबालिग है। इसके बाद धमतरी की सिटी कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।  साथ ही परिजनों को भी सूचित किया गया है।

15 फरवरी को दर्ज कराई गई थी शिकायत

वहीं 15 फरवरी को ही दोनों के परिजनों ने लापता होने की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी। लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि लड़की 14 फरवरी को सुबह स्कूटी लेकर निकली थी, लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटी है। परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताई थी। इधर, लड़की के परिजनों की शिकायत के बाद शीतला पारा हाटकेश्वर के रहने वाले गगन के पिता किशन ने भी इस मामले की शिकायत की थी। धमतरी पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू की थी, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला था। 

आत्महत्या का कारण अज्ञात

इस बीच पुलिस को बुधवार सुबह बालोद पुलिस ने इस घटना की सूचना दी है । पुलिस अब इस केस की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। दोनों ने आत्महत्या क्यों की, इस बात का पता नहीं चल पाया है। परिजनों से पूछताछ के बाद पूरी जानकारी सामने आ सकेगी। फिलहाल प्रथम दृष्यटता में ये मामला प्रेम प्रसंग से ही जुड़ा लगा रहा है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.