Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

घर से सब्जी लेने निकली युवती के साथ गैंगरेप, खेत में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

राजस्थान में रेप और गैंगरेप जैसे अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं। रोजाना प्रदेश के किसी-न-किसी जिले से दुष्कर्म, गैंगरेप और छेड़छाड़ जैसे वारदात सामने आ रहे हैं। ताजा मामला धौलपुर का है, जहां एक 25 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती ने एक ऑटो ड्राइवर और उसके दोस्तों पर नशीला पदार्थ पिलाकार सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 

लड़की ने आरोप लगाया है कि 12 फरवरी को ऑटो में तेज गाना बजाकर कई लोगों ने उसके साथ रेप किया। वहीं इस मामले में पुलिस ने पीड़ित युवती की निशानदेही पर सभी आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने बताया कि धौलपुर के ग्रामीण क्षेत्र की रहने वाली 25 साल की युवती शहर में किराए के मकान में रहती है और यहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है।

12 फरवरी के शाम को हुई वारदात

पुलिस के मुताबिक युवती के साथ 12 फरवरी की शाम को सब्जी लेने जाने के दौरान ये वारदात घटित हुई, जिसके बाद पीड़िता की तरफ से पुलिस में शिकायत दी गई थी। पुलिस के मुताबिक 12 फरवरी 2022 को शाम करीब 7 बजे शहर के वाटर वर्क्स चौराहे से होकर युवती सब्जी लेने के लिए निकली थी। युवती जिस ऑटो चालक में थी उसने सब्जी मंडी आने के बावजूद रोकने से मना कर दिया और ऑटो को नेशनल हाईवे संख्या तीन की तरफ मोड़ लिया। इस दौरान युवती ने चिल्लाने की कोशिश की, लेकिन ऑटो चालक में तेज आवाज में गाने बजाने शुरू कर दिए।

पीड़िता ने लगाया ये आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया कि कुछ दूर जाकर ऑटो चालक ने अपने पांच अन्य दोस्तों को बुला लिया और फिर सभी ने जबरन उसे कुछ नशीला पदार्थ पिलाया, जिसके बाद जब उसे होश आया तो वह किसी खेत में थी। पीड़िता ने खेत से निकलकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने पीड़िता की निशानदेही और बयानों के आधार पर ऑटो को खोज निकाला और सभी आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया। फिलहाल सभी आरोपियों को न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया गया है।

CCTV के जरिए आरोपियों तक पहुंची पुलिस

वहीं इस घटना पर पुलिस उप अधीक्षक प्रवेंद्र महला का कहना है कि मामले में अज्ञात आरोपी होने से हमारे लिए बड़ी चुनौती थी, लेकिन पुलिस ने CCTV फुटेज और अभय कमांड की मदद से आरोपियों को पकड़ लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.