Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

'खेती अपन सेती' छत्तीसगढ़ी रियालिटी फिल्म को राजिम पुन्नी मेला में दिखाने की मांग

आरंग। खेती को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से निर्मित छत्तीसगढ़ी रियालिटी फिल्म  खेती अपन सेती को राजिम पुन्नी मेला में दिखाने की मांग संस्कृति मंत्री से की गई है। पीपला ग्रुप के सदस्यों  द्वारा लोगों को किसानी को बढ़ावा देने कम बजट में यह रियालिटी फिल्म बनाया गया है।

जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फिल्म के निर्माता व निर्देशक पारसनाथ साहू, महेन्द्र पटेल, दूजेराम धीवर ने बताया फिल्म को यूट्यूब पर प्रतिदिन हजारों लोग देख रहे हैं। और लोग इसे खूब पसन्द कर रहे हैं। फिल्म में ग्राम सेवक की भूमिका में नजर आ रहे वरिष्ठ पत्रकार आनंदराम साहू ने बताया कि कुछ स्थानों पर लोग प्रोजेक्टर लगाकर फिल्म को बड़े चाव से देख रहे हैं। छत्तीसगढ़ी संस्कृति को प्रोत्साहित करने और खेती को बढ़ावा देने का उद्देश्य इसमें निहित है। दर्शक इसके पार्ट-टू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

राजिम पुन्नी मेला में प्रदर्शन कराने की मांग

छालीवुड द भूलन जैसे राष्ट्रीय अवार्ड  से सम्मानित निर्देशक मनोज वर्मा ने भी इस फिल्म की सराहना की है। वही किसानों व दर्शकों द्वारा फिल्म को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं आ रही है। तो कुछ किसानों व दर्शकों ने फिल्म को काफी प्रेरणादायक बताते हुए राजिम पुन्नी मेला में प्रदर्शन कराने की मांग कर रहे हैं। जिससे फिल्म को देखकर ज्यादा से ज्यादा लोग प्रेरित हहों और उन्नत खेती कर प्रगति कर सके। 

पहली छत्तीसगढ़ी और रियालिटी फिल्म 

वहीं फिल्म के निर्देशक महेन्द्र पटेल व गोवर्धन साहू का कहना है आज हर कोई अपने बच्चों को अधिकारी, कर्मचारी, व्यापारी बनाना चाहते हैं। ऐसे में खेती किसानी करेगा कौन? इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म का निर्माण किया गया है। जिसमें विशेष मार्गदर्शन महासमुंद के वरिष्ठ पत्रकार आनंदराम साहू  का है। नाचा कलाकारों द्वारा अभिनीत सम्भवतः यह पहली छत्तीसगढ़ी और रियालिटी फिल्म है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.