Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हादसा: डिवाइडर से टकराने के बाद कार में लगी भीषण आग, जिंदा जले 4 लोग

उत्तर प्रदेश हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में किसी न किसी दुर्घटना की खबर रोजाना सामने आ रही है। ताजा मामला सुल्तानपुर का है, जहां पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक कार डिवाइडर से टकरा गई। टकराने के कारण धमाका हुआ और कार में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि कार में बैठे चार लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और वे जिंदा ही जल गए। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक चारों की जलकर मौत हो चुकी थी।

एक मृतक की शिनाख्त हो गई है। वो लखनऊ का रहने वाला था। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है। बाकी दो मृतकों की शिनाख्त की कोशिश जारी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सवार मदद के लिए चीखते रहे, लेकिन भयानक आग में कोई भी उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। पूरा मामला गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अरवल किरी करवत गांव के पास का है। रविवार की शाम करीब 7 बजे लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

घटना की जांच में जुटी पुलिस

लोगों के मुताबिक डिवाइडर से टकराने के तत्काल बाद कार में भीषण आग लग गई। इससे कार में सवार चार लोगों की कार में ही जलने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे यूपीडा के सुरक्षा कर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सड़क हादसे की जानकारी दी। इसके बाद गोसाईगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

हादसे का कारण स्पष्ट नहीं: CO

CO जयसिंहपुर केके सरोज ने बताया कि ये हादसा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 127 के पास हुआ। नीले रंग की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई। इसके बाद आग लगी। कार में चार लोग ही थे। सभी की मौत हो गई है। कार नंबर के आधार पर एक मृतक की शिनाख्त आदित्य कोठारी के रूप में हुई है। वो लखनऊ में ज्ञान भवन, कपूरथला नियर टिप टॉप ड्रेसेज का रहने वाला था। अभी हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर ही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.