Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

निर्माणाधीन दीवार गिरने से 3 साल के मासूम की मौत, खेलते वक्त हुआ हादसा

जशपुर जिले के दुलदुला थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन दीवार ढहने से 3 साल के बच्चे की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक वो घर में खेल रहा था। इसी दौरान दीवार अचानक उसके ऊपर ही गिर गई, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर को बंगूरकेला के रहने वाले अजित नारायण जगत का 3 साल का बेटा अनीश जगत घर में खेल रहा था। उसके घर में इस समय पानी की टंकी बनाई जा रही है। कुछ दिन पहले ही पानी की टंकी की दीवार को खड़ा किया गया था, लेकिन बारिश की वजह से काम पूरा नहीं हो पाया था।

बच्चा घर में खेल रहा था। उसी दौरान वो खेलते-खेलते उसी निर्माणाधीन दीवार के पास पहुंच गया। कुछ ही देर में दीवार अचानक ढह गई और सीधे उसके ऊपर जा गिरी। घटना के समय उसके घर के लोग काम कर रह थे। इतने में ही अनीश की चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन तुरंत घटना वाली जगह पर पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि दीवार ढह चुकी थी। घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों ने दीवार की ईंटों को वहां से हटाया और बच्चे को अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। 

दुलदुला TI ने दी जानकारी

वहीं घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई थी। मामले को लेकर दुलदुला थाना प्रभारी संतलाल आयाम ने बताया कि कुछ दिन पहले ही इस इलाके में बारिश हुई थी, जिसके कारण दीवार की नींव कमजोर हो गई थी। इसी वजह से ये हादसा हुआ है। घटना की जानकारी रविवार को सामने आ सकी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि बारिश के समय आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.