Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

लॉरी और कार के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, 9 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

देश में सड़क हादसा (Road accident increased in india) लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला आंध्र प्रदेश के अनंतपुरम जिले का है, जहां कार-लॉरी की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। दरअसल, ये हादसा बुडागवी गांव में हुआ, जहां एक कार ने लॉरी को टक्कर मार दी, जिसमें आठ लोगों की जान चली गई। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उरावकोंडा पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर वेंकट स्वामी ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। बता दें कि आंध्र प्रदेश में इन दिनों सड़क दुर्घटना की खबरें आम हो गई है।

बीते महीने 14 जनवरी को पश्चिमी गोदावरी जिले में एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 10 अन्य घायल हो गए थे। जिन लोगों की मौत हुई थी वे सभी मजदूर थे। मरने वाले मजदूर बिहार के रहने वाले थे। दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर ताडेपल्लीगुडेम में उस समय हुआ, जब मछली ले जा रहे एक ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और पलट गया। ट्रक विशाखापत्तनम जिले के दुव्वाडा से पश्चिम गोदावरी जिले के उनगुटुरु मंडल के नारायणपुर जा रहा था। पुलिस ने कहा कि मछली से लदा ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग 216 पर ताडेपल्लीगुडेम मंडल के कोंद्रुप्रोलू में नियंत्रण खो बैठा और पलट गया।

चित्तूर में हुई थी 3 लोगों की मौत

इससे पहले चित्तूर जिले में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर होने से 3 लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक चिंतापर्ती गांव के रहने वाले इस्माइल और उसका दोस्त सिद्दीक अपनी मोटरसाइकिल पर मदनपल्ले से चिंतापर्ती जा रहे थे, जब वे श्रीनिवासुलु की बाइक से टकरा गए। पीड़ितों की पहचान इस्माइल (21) सिद्दीक (21) और श्रीनिवासुलु (40) के रूप में हुई थी। कोठावरीपल्ले गांव निवासी श्रीनिवासुलु ने मदनपल्ले के सरकारी अस्पताल में ले जाते समय दम तोड़ दिया। अन्य दो, जिन्हें तिरुपति के रुइया अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था, उनकी भी मौत हो गई थी। प्रदेश में आए दिन सड़क हादसों से संबंधित खबरें सामने आती रहती है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.