Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हादसा: बिल्डिंग गिरने से 4 लोगों की मौत, कई घायल

हरियाणा के गुरग्राम के बाद दिल्ली में भी एक बिल्डिंग गिरने की घटना सामने आई है। दिल्ली के बवाना इलाके में जेजे कॉलोनी की बिल्डिंग गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई है। इससे पहले पुलिस ने बताया था कि तीन लोगों को मलबे से बाहर निकाल लिया गया है। वहीं बाकी लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी था। हालांकि अब भी लोगों की तलाश की जा रही है। DCP आउटर नॉर्थ ब्रिजेंद्र यादव ने इस घटना की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि कुल 6 लोगों के बिल्डिंग के मलबे में फंसे होने की जानकारी मिली थी, जिनमें से 3 को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बाकी फंसे लोगों को निकालने की कोशिश जारी है। 

पुलिस के मुताबिक दोपहर करीब 2:45 पर NIA थाने की पुलिस को जानकारी मिली कि दिल्ली जल बोर्ड के पास एक बिल्डिंग गिरी है, जिसमें कुछ लोग दब गए हैं। मलबे में बच्चों के दबे होने की भी जानकारी मिली, जिसकी सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया गया। ये बिल्डिंग राजीव रतन आवास में बनी थी, जहां करीब 300-400 फ्लैट हैं। 

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए तुरंत 3 JCB बुलाए गए। साथ ही एंबुलेंस भी मौके पर पहुंचीं। मलबे से 2 महिलाओं फातिमा और शहनाज को निकाला गया। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल भेजा गया, लेकिन इसके बाद भी एक बच्ची और कुछ लोग मलबे में दबे रहे, जिन्हें बचाया नहीं जा सका। अब उनके शवों को बाहर निकाला गया है। बता दें कि इससे पहले दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां सेक्टर 109 में अचानक एक फ्लैट की छत गिर गई, जिसकी चपेट में कई परिवार आए। घटना में अब तक 2 लोगों की मौत की खबर है। वहीं कई लोग घायल हुए हैं। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.