Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

क्राइम: जमीन विवाद में देवर ने की भाभी की पीट-पीटकर हत्या, बीच-बचाव कर रही थी महिला

बिहार दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला नवादा का है, जहां एक देवर ने 60 साल की महिला की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबाकि मृतका बच्ची देवी के पति कृष्ण यादव का अपने चचेरे भाई गोकुल यादव से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था, जिस जमीन को लेकर दोनों भाइयों में विवाद था। उसी जमीन पर कुछ दिन पहले गोकुल यादव ने दीवार खड़ी कर दी, जिसे शुक्रवार की सुबह कृष्ण यादव ने अपने भाई से हटाने के लिए कहा। 

इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया, जिसके बाद दोनों परिवारों के बीच लड़ाई और गाली गलौच शुरू हो गई, जो देखते ही देखते इतना बढ़ा कि गोकुल यादव ने अपने परिवार के साथ लाठी डंडा लेकर कृष्ण यादव पर हमला बोल दिया। इस दौरान जब कृष्ण यादव की पत्नी बीच-बचाव करने पहुंची तो उसके देवर ने उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।

भांजे ने की मामा की हत्या

घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी, जिसके बाद नारदीगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक महिला के शव को कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। इससे पहले पटना में एक भांजे ने मामी के इश्क में अपने सगे मामा की हत्या कर दी। यहां अवैध संबंध की वजह से भांजे मामा को पहले शराब पिलाई और फिर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। दरअसल, भांजे को अपनी मामी से इस कदर प्यार हुआ कि उसने प्रेम की राह में रूकावट बन रहे मामा की दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी।

पुलिस ने मामी और भांजा को किया गिरफ्तार

हत्याकांड की साजिश में मामी ने भी साथ दिया और मामा का शव बगीचे में फेंक दिया। मृतक की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के नोहटा गांव के रहने वाले सूरज कुमार के रूप में हुई है। सूरज कुमार रेलवे यार्ड में पोलदार का काम करता था। पुलिस ने हत्या के आरोप में पत्नी काजल कुमारी और भांजे आकाश समेत उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.