Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सिर्फ 600 रुपये के लिए 2 कैब ड्राइवरों की हत्या, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक फरार

देश की राजधानी दिल्ली दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला आनंद पर्वत इलाके का है, जहां नशे की लत को पूरा करने के चलते तीन बदमाशों ने एक के बाद एक दो कैब ड्राइवरों की हत्या कर दी। साथ ही उनसे पैसे भीलूट लिए। पुलिस के मुताबिक इन बदमाशों ने मोटी रकम मिलने का सोचकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।  बदमाशों ने सिर्फ कुछ रुपयों के लालच में दोनों कैब चालकों को मौत के घाट उतार डाला। सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के आनंद पर्वत पुलिस ने इन दोनों ही हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए 3 में से 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक की तलाश जारी है।

DCP सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया की शुक्रवार सुबह आनंद पर्वत इलाके में ऊबर कैब में एक डेड बॉडी रिकवर की गई, जो पिछली सीट पर थी। शव कैब ड्राइवर का था, जिसकी नाक से खून आ रहा था। कार सुबह ही पार्क की गई थी। उस कैब के जरिए मृतक की फैमिली से संपर्क किया गया। मृतक की पहचान अनिल यादव (उम्र 49) के रूप में की गई। आनंद पर्वत पुलिस स्टेशन में मर्डर का केस दर्ज किया गया। जांच में ऊबर की बुकिंग डिटेल से एक मोबाइल नंबर मिला, लेकिन पता चला कि उस मोबाइल की लॉस्ट रिपोर्ट दर्ज है। इसी बीच ये जानकारी भी सामने आई कि भारत नगर इलाके में भी एक ओला कैब चालक छविनाथ की हत्या की गई है। ये वारदात आनंद पर्वत इलाके से कुछ घंटे पहले ही अंजाम दी गई थी।

इस तरह  दिया वारदात को अंजाम

आनंद पर्वत थाने की पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस और जांच के चलते जुनेद और आकाश नाम के दो बदमाशों को अरेस्ट किया। दोनों स्मैक एडिक्ट हैं। इनका तीसरा साथी प्रीतम भी इन दोनों वारदात में साथ था। जो अभी फरार है। पुलिस का कहना है कि जुनैद, आकाश और प्रीतम ने साजिश रची कि कैब बुक करवा कर कैब के चालक को लूटते हैं। पहले इन लोगों ने कमल टी- पॉइंट से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के लिए ओला कैब बुक की। चालक छविनाथ को इन लोगों ने किसी तरह से 3 सवारी बैठाने के लिए तैयार कर लिया। फिर कैब के अंदर सवार होने के बाद पीछे से उसके गले में फंदा डाल कर उसकी हत्या कर दी। उसके पास से महज 150 रुपये मिले। बदमाशों ने उसके 2 मोबाइल फोन भी लूट लिए।

फरार आरोपी की तलाश जारी

इसके कुछ देर बाद इन लोगों ने ऊबर कैब बुक कराई। फिर उबर कैब के ड्राइवर अनिल यादव की हत्या की। अनिल के पास भी सिर्फ 450 रुपये मिले। साथ ही उसका मोबाइल भी ले लिया। पुलिस का कहना है कि जुनैद पर पहले से आपराधिक मामला दर्ज है। फिलहाल फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.