Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

फिर शर्मसार हुई देश की राजधानी दिल्ली, महिला से गैंगरेप के बाद काटे बाल

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) एक बार फिर शर्मसार हुई है। राजधानी से एक शर्मनाक और चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पर एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ की गई। इसके बाद उसके बाल भी काटे गए। साथ ही उसके चेहरे पर कालिख पोती गई और उसे गलियों में घुमाया भी गया।

घटना कस्तूरबा नगर इलाके की है। जानकारी के मुताबिक महिला की छोटी बहन ने पुलिस को कॉल किया और फिर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने महिला को बचाया। फिलहाल महिला की काउंसलिंग की जा रही है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप की FIR दर्ज की है और महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। आगे कुछ और आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

पुलिस को नोटिस जारी

मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने पुलिस को नोटिस जारी किया है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि महिला के साथ गैंगरेप भी हुआ है। उन्होंने कहा कि 'कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाके में मुंह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।'

दिल्ली पुलिस ने दी जानकारी

दिल्ली पुलिस के मुताबिक महिला के साथ ये घटना पुरानी रंजिश की वजह से हुई। पीड़ित महिला शादीशुदा है। उसका एक बच्चा भी है। पीड़िता के परिवार का कहना है कि पड़ोस में रहने वाला शख्स इस महिला के पीछे पड़ा था। एक तरफा प्यार करता था। बाद में उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी, जिसकी वजह से लड़के के परिवार वालों को लगता था कि वजह यही महिला है। फिलहाल पुलिस इन सभी एंगल से मामले कि जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.