Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

तालाब में डूबने से 2 बच्चियों को मौत, खेलते-खेलते लापता हो गई थी दोनों मासूम

छत्तीसगढ़ हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में किसी न किसी दुर्घटना की खबर रोजाना सामने आ रही है। ताजा मामला धमतरी जिले के जुगदेही गांव का है, जहां तालाब में डूबने से 4 साल की दो बच्चियों की मौत हो गई। दोनों बच्चियां घर के बाहर ही खेल रही थीं। करीब 3 घंटे बाद जब बच्चियां नहीं दिखी तो परिजन उनकी तलाश में निकले। इसके बाद दोनों बच्चियों का शव तालाब में मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कुरूद की मोर्चरी भेजा दिया है।

जानकारी के मुताबिक जुगदेही गांव के रहने वाले डोमन ध्रुव अपनी बेटी खोमिया (उम्र 4) को छोड़कर पत्नी के साथ दूसरे बच्चे को लेकर डॉक्टर को दिखाने धमतरी गया था। वहीं पड़ोस में रहने वाला खुबलाल यादव अपनी पत्नी के साथ मजदूरी करने गया था। घर में उसकी बेटी तनु (उम्र 4) और उसकी बड़ी बहन थी। खोमियां और तनु दोनों घर के बाहर ही खेल रही थीं। जब 11 बजे तक तनु घर नहीं आई तो उसकी बड़ी बहन बुलाने के लिए निकली। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस बीच उनकी मां भी काम से लौट आईं। दोनों ने तनु की काफी तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चला। इसके बाद दोपहर करीब 2 बजे दोनों बच्चियों के शव तालाब में तैरते हुए दिखाई दिए। पुलिस का कहना है कि दोनों बच्चियों को डूबते हुए किसी ने नहीं देखा है। तालाब करीब 7-8 फीट गहरा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.