Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत, 10 घायल

महाराष्ट्र हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में किसी न किसी दुर्घटना की खबर रोजाना सामने आ रही है। ताजा मामला बीड जिले का है, जहां एक बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बीड के अंबाजोगाई तालुका के सायगाव के पास एक बस ट्रक से टकरा गई। ये टक्कर इतनी भयंकर थी कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायलों को अंबाजोगाई सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बस लातूर से औंरगाबाद की तरफ जा रही थी।


रविवार के दिन लातूर-अंबाजोगाई रोड पर राज्य परिवहन की बस और ट्रक में हुई यह भीषण दुर्घटना सुबह हुई।  बस लातूर से औरंगाबाद की ओर जा रही थी। दूसरी ओर अंबाजोगाई से लातूर की ओर ट्रक आ रहा था। ट्रक में प्लास्टिक पाइप भरे हुए थे। बर्दापुर फाटक के पास एक मोड़ आते ही यह बस ट्रक से आमने-सामने टकरा गई।

17 लोगों की हुई थी मौत 

वहीं अब तक दुर्घटना की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन दुर्घटना कितनी भयंकर थी वो इसी से समझ आता है कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक भी ओवरलोडेड थी। इसी वजह से दुर्घटना इतनी भीषण हुई घायलों का इलाज जारी है।  इससे पहले बुधवार की सुबह झारखंड के पाकुड़ में गैर सिलेंडर से भरा ट्रक बस से भिड़ गया था। इस भीषण दुर्घटना में 17 लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में 25 अन्य लोग घायल हो गए। दुर्घटना अमरापाड़ा थाना इलाके के पड़ेर कोला गांव के पास घटी। इस भीषण दुर्घटना में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। बाकी दस लोगों की अस्पताल में मौत हुई थी। 

पांच यात्री घायल

बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। ट्रक में एलपीजी गैस सिलेंडर लदे हुए थे। लेकिन सौभाग्य से कोई भी सिलेंडर नहीं फटा, वरना यह दुर्घटना और भी ज्यादा भीषण हो जाती। बस और ट्रक की यह भिड़ंत आमने-सामने हुई थी। गैस सिलेंडर से लदे तेज रफ्तार ट्रक दूसरी ओर से यात्रियों से लदी बस से टकरा गई।  एक और दुर्घटना आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की रात हुई। यहां भी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इसमें पांच यात्री घायल हो गए थे। लेकिन सभी यात्री खतरे से बाहर हैं। बता दें कि देश में सड़क हादसे तेजी से बढ़ रहा है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.