Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ के CRPF कैंप में कोरोना विस्फोट, एक साथ 38 कोबरा जवान हुए संक्रमित

छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं, जिसकी चपेट में हमारी रक्षा करने वाले जवान भी आ गए हैं। दरअसल, सुकमा के तेमेलवाड़ा कैंप में एक साथ 38 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक सभी जवान छुट्टी से वापस लौटे थे। कैंप में करीब 75 जवानों का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें 38 जवान संक्रमित पाए गए हैं। ये सभी जवान कोबरा बटालियन के हैं, जिनका एंटीजन टेस्ट कराया गया था। 75 में से 38 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं इतनी बड़ी संख्या में जवानों के संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है।

फाइल फोटो

सभी संक्रमित जवानों को कैंप के बैरक में ही क्वारंटाइन किया गया है। 38 जवानों के संक्रमित होने की पुष्टि CMHO सीबी प्रसाद बनसोड़ ने की है। छत्तीसगढ़ में कोरोना एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। बीते 10 दिनों में सक्रिय मरीजों की संख्या तिगुनी हो गई है। बढ़ते कोरोना को देखते हुए भूपेश सरकार एक्शन में आ गई है। CM बघेल ने मुख्यमंत्री आवास में मंत्रिमंडल सदस्यों और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में कोरोना की स्थिति पर समीक्षा की गई।


24 घंटे में कोरोना के 698 नए केस

वहीं सरकार इसे कोरोना की तीसरी लहर मान रही है, जिसे लेकर आपातकालीन बैठक बुलाई गई। बता दें कि 24 घंटे के अंदर प्रदेश में 698 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1,942 पहुंच गई है। दूसरी तरफ सुकमा के चिंतागुफा के तेमेलवाड़ा कैंप में 38 जवान कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है।

स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव भी कोरोना संक्रमित

इधर, कोरोना की दोनों डोज लगवा चुके राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रविवार शाम को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। एक ही दिन में उनकी दो बार कोरोना जांच की गई थी। पहले अंबिकापुर में उनकी एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। बाद में रायपुर में रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। फिलहाल वे होम आइसोलेशन में रहकर इलाज करवा रहे हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.