Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नदी में डूबने से 3 महिलाओं की मौत, मंदिर दर्शन के लिए जा रही थी तीनों

MP के मंदसौर जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां शामगढ़ थाना इलाके में नदी में डूबने से तीन महिलाओं की मौत हो गई है। चंदवासा चौकी प्रभारी एसएस कनेश ने बताया कि तीनों महिलाओं के शव नदी से निकाले जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि शामगढ़ के तोलाखेड़ी की रहने वाली दो सगी बहनें मोहन बाई पत्नी गोपाल और रामी बाई, बहू कारी बाई पत्नी गोवर्धन लाल के साथ गांव तोला खेड़ी से नदी पार कर बर्डिया ऊंचा मंदिर में दर्शन करने जा रहीं थी। इसी दौरान ये हादसा हो गया।

जानकारी के मुताबिक तीनों गांव तोला खेड़ी से नदी पार कर बर्डिया ऊंचा मंदिर में दर्शन करने जा रही थीं। गहरे पानी में जाने से तीनों डूब गईं। महिलाओं को डूबता देख नदी किनारे खड़े लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आस-पास के ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन जब तक उन्हें बाहर निकाला जाता तीनों की मौत हो चुकी थी। वहीं इस घटना को लेकर कैबिनेट मंत्री हरदीपसिंह डंग ने कलेक्टर गौतम सिंह से चर्चा की। मंत्री के निर्देश पर मृतकों के स्वजनों को चार-चार लाख रुपये की सहायता स्वीकृत की गई है।

झारखंड में भी हुआ था ऐसा ही हादसा

बता दें कि 9 नवंबर को झारखंड के पलामू जिले में ऐसा ही हादसा हुआ था, जहां पायल नदी के छठ घाट में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक छठ स्नान के दौरान डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चे राजहारा गांव के राजू भुईयां के बेटे थे। राजू भुईयां के साले की पत्नी राजहारा स्थित छठ घाट पर छठ स्नान और पूजा करने गई थी और उसके साथ राजू की पत्नी और बच्चे भी गए थे। वहीं गिरिडीह के मंगरोडीह गांव में भी ऐसा ही हादसा हुआ था। यहां छठ महापर्व को लेकर स्नान करने गई महिलाओं के साथ गए 4 बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई थी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.