Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मां ने अपने 4 बच्चों को कुएं में धकेला, फिर खुद भी दे दी जान

देश के दूसरे राज्यों की तरह महाराष्ट्र में भी हत्या और आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला जालना जिले के घुनगार्डे गांव का है, जहां एक महिला ने पारिवारिक विवाद के बाद अपने 4 बच्चों को कुएं में धकेल दिया। इसके बाद खुद भी छलांग लगा दी। मृतकों में गंगासागर ज्ञानेश्वर अडाणी, भक्ति, ईश्वरी, अक्षरा और युवराज शामिल हैं। इन चार बच्चों में से तीन बेटियां और एक बेटा था।

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पति द्वारा महिला के चरित्र पर शक करना और इस वजह से शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की बात सामने आई है। शनिवार को इस मामले में आत्महत्या करने वाली महिला गंगासागर अडाणी की बहन ने गोंदी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने महिला के पति ज्ञानेश्वर अडानी के खिलाफ पत्नी के चरित्र पर शक करने, मानसिक और शारीरिक कष्ट पहुंचाने और आत्महत्या के लिए प्रवृत्त करने का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही आगे की जांच शुरू कर दी है।

आए दिन होता था विवाद

ज्ञानेश्वर अडाणी अपनी पत्नी गंगासागर, तीन बेटियां और एक बेटे के साथ रह रहा था। ज्ञानेश्वर नशे का आदी था। इस वजह से पति-पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था। पत्नी के मोबाइल पर बातें करने पर ज्ञानेश्वर को आपत्ति थी। पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए ज्ञानेश्वर अक्सर गंगासागर को मारता-पीटता और ताने मारा करता था।  गंगासागर ने कई बार अपने पति ज्ञानेश्वर को समझाया कि वो अपने घरवालों से बात किया करती है, लेकिन ज्ञानेश्वर शक में ही घुलता रहता था। उसे लगता था कि गंगासागर उससे झूठ कहा करती है। वो गुप्त रूप से अपने किसी दोस्त से बातें किया करती है।

महिला ने विवाद के बाद उठाया कदम

गुरुवार को दोपहर एक बजे के करीब दोनों में एक बार फिर इसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद गंगासागर अपनी तीनों बेटियों और एक बेटे को लेकर खेत गई, जहां उसने अपने चारों बच्चों को कुएं में धकेल दिया और फिर खुद भी छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.