Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्यार में मिली बेवफाई तो युवक ने खत्म कर दी अपनी जिंदगी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

देश में आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसमें किसानों के बाद आत्महत्या करने वालों में युवाओं का नाम सबसे ज्यादा सामने आ रहा है। ताजा मामला बिहार के मधेपुरा का है, जहां कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहे एक युवक ने प्यार में धोखा मिलने पर अपनी जिंदगी ही खत्म कर दी। युवक प्यार में बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाया और फांसी के फंदे पर झूल गया। युवक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि 'हमारा प्यार ही हमारा दुश्मन हो गया। गलती तो मैंने ही की है, क्योंकि प्यार गलत लड़की से कर लिया, जो मुझे समझ नहीं पाई। परिवार के लोगों से मैं माफी मांगना चाहता हूं। माफ कर दीजिएगा पापा इतने दिन की ही कहानी थी।'

जानकारी के मुताबिक मधेपुरा शहर के वार्ड नंबर-13 जगजीवन आश्रम मोहल्ले में नीतीश कुमार नामक युवक किराए पर कमरा लेकर पढ़ाई करता था। युवक बिहारीगंज थाना क्षेत्र के बभनगामा का रहने वाला था। उसकी उम्र अभी सिर्फ 18 साल थी। इस उम्र में ही वह एक लड़की के प्यार में पड़ गया और धोखा मिलने पर अपनी जान दे दी। युवक जिस मकान में रहता था वह पेशे से वकील नागेश्वर शर्मा का है। घटना के बारे में मकान मालिक नागेश्वर शर्मा ने कहा कि युवक पिछले कुछ दिनों से उनके मकान में किराए का कमरा लेकर रह रहा था। वह यहां कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहा था।  

मंगलवार को उसके कमरे पर एक महिला आई थी, जो बाद में चली गई। उन्होंने बताया कि बुधवार को जब काफी देर तक नीतीश का कमरा नहीं खुला तो उन्होंने आवाज लगाई, लेकिन अंदर से किसी की आवाज नहीं आई। जबकि कमरा अंदर से बंद था। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस अब उस महिला से पूछताछ कर रही है। इधर, महिला ने युवक के सुसाइड करने पर अनभिज्ञता जाहिर की है और किसी तरह की जानकारी से इनकार किया है। ये वही महिला है, जो मंगलवार की रात युवक से मिलने आई थी। वहीं युवक के सुसाइड कर लेने के बाद जब लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही थी। इस दौरान भी वो वहां खाना लेकर पहुंची थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.