Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कोरोना काल में सेवा देने वाले अस्थाई स्वास्थ्य कर्मियों को मिलेगा बोनस अंक

छत्तीसगढ़ शासन के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग की ओर से कोरोना काल में लगातार 6 महीने सेवा देने वाले अस्थाई स्वास्थ्यकर्मियों को बोनस अंक का लाभ देने का फैसला लिया गया है। स्वास्थ्य विभाग में तृतीय और चतुर्थ वर्ग कर्मचारियों के पदों में भर्ती के दौरान 10 बोनस अंक का लाभ देने का फैसला लिया गया है।

अस्थाई स्वास्थ्यकर्मियों की मांगों पर विचार करने के लिए सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा गठित समिति की अनुशंसा के आधार पर स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने ये फैसला लिया है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के मुताबिक कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान राज्य के विभिन्न शासकीय स्वास्थ्य संस्थाओं में नियुक्त और 6 महीने तक लगातार सेवा देने वाले अस्थाई स्वास्थ्य कर्मियों को इसका फायदा मिलेगा। स्वास्थ्य विभाग के तृतीय और चतुर्थ वर्ग कर्मचारियों के पदों पर चयन के दौरान 10 बोनस अंकों का लाभ दिए जाएगा।  

जेल सेवाएं के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त

मुख्यालय, जेल और सुधारात्मक सेवाएं की ओर से नोडल अधिकारी नियुक्त करने संबंधी निर्देशों के परिपालन में प्रफुल्ल कुमार जोशी, उद्योग अधीक्षक, मुख्यालय, जेल को विभाग का नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। नोडल अधिकारी जोशी का मोबाइल नंबर 9827908524 है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.